ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businessmyntra jabong will be merge

Myntra और Jabong का होगा मर्जर, नारायण बने रहेंगे CEO

ऑनलाइन फैशन रिटेलर मिन्त्रा (Myntra) ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी सहायक कंपनी जबॉन्ग (Jabong) का पूरी तरह विलय करेगी। हालांकि, यह अलग ब्रांड के रूप में परिचालन करती रहेगी।  मिन्त्रा के मुख्य...

Myntra और Jabong का होगा मर्जर, नारायण बने रहेंगे CEO
मुंबई, एजेंसीFri, 16 Nov 2018 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑनलाइन फैशन रिटेलर मिन्त्रा (Myntra) ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी सहायक कंपनी जबॉन्ग (Jabong) का पूरी तरह विलय करेगी। हालांकि, यह अलग ब्रांड के रूप में परिचालन करती रहेगी। 

मिन्त्रा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अनंत नारायणनन मिन्त्रा जबॉन्ग टीम का नेतृत्व करेंगे। कंपनी ने एक बयान में यह जानकारी देकर नारायणन के बाहर निकलने की अटकलों पर विराम लगा दिया। 

ये भी पढ़ें: MYNTRA के सीईओ ने अपने इस्तीफे की अटकलों पर लगाया विराम, स्वतंत्र रूप से चलती रहेगी कंपनी

भाषा के अनुसार, कंपनी ने कहा कि मिन्त्रा द्वारा जबॉन्ग के अधिग्रहण के बाद से दोनों ब्रांड लगातार अपने प्रमुख कारोबारी कामकाज का एकीकरण कर रहे हैं और प्रक्रियाओं में सामंजस्य बैठा रहे हैं। 'अगले कदम के मिन्त्रा और जबॉन्ग अपने शेष बचे कामकाज का पूरी तरह एकीकरण करेंगी। 

इसमें प्रौद्योगिकी, विपणन, श्रेणी, राजस्व, वित्त और रचनात्मक टीमें शामिल हैं।' कंपनी ने कहा कि कारोबार के रूप में मिन्त्रा की स्वतंत्रता को कायम रखा जाएगा और टीम स्वतंत्र रूप से काम करेगी। 

ये भी पढ़ें: Whatsapp का अहम फीचर, एप पर ही देख सकेंगे YouTube वीडियो, जानें कैसे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें