ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessMyntra CEO Ananth Narayanan dismisses rumours about resignation

MYNTRA के सीईओ ने अपने इस्तीफे की अटकलों पर लगाया विराम, स्वतंत्र रूप से चलती रहेगी कंपनी

ई-कॉमर्स सेक्टर में हलचल का दौर जारी है। देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिफकार्ट के को-फाउंडर बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद अब मिंत्रा(Myntra) के सीईओ और सीएफओ के इस्तीफे के खबरों का बाजार गर्म हो...

MYNTRA के सीईओ ने अपने इस्तीफे की अटकलों पर लगाया विराम, स्वतंत्र रूप से चलती रहेगी कंपनी
लाइव मिंट (मिहिर दलाल),नई दिल्ली।Fri, 16 Nov 2018 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ई-कॉमर्स सेक्टर में हलचल का दौर जारी है। देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिफकार्ट के को-फाउंडर बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद अब मिंत्रा(Myntra) के सीईओ और सीएफओ के इस्तीफे के खबरों का बाजार गर्म हो गया। लेकिन मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायण ने इसपर विराम लगा दिया है। लाइव मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायण ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा नही दिया है और कंपनी पहले की तरह ही स्वतंत्र रूप से चलती रहेगी। 

इस कारण लग रहे थे इस्तीफे के कयास

दरअसल इसके पहले हफ्ते वालमार्ट ने कहा था कि फ्लिपकार्ट से बिन्नी बंसल के निकलने के बाद अनंत नारायण को फ्ल‍िपकार्ट सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करना पड़ता। जानकारों के मुताबिक इन दोनों की आपस में कुछ खास जमती नहीं है। इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि अनंत नारायण इस्तीफा दे देंगे। आपको बता दें कि वालमार्ट ने फ्लिपकार्ट और मिंत्रा का हाल ही में अधिग्रहण किया था। इसके बाद से ही उठापटक शुरू हो गई है। लेकिन, नारायण के बयान से यह साफ हो गया है कि मिंत्रा स्वतंत्र रूप से पहले की तरह ही काम करती रहेगी।

बिन्नी बंसल के इस्तीफे से मची हलचल
दरअसल मंगलवार को बिन्नी बंसल ने फ्लिपकॉर्ट के ग्रुप सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से वालमार्ट, मिंत्रा समेत तमाम ऑनलाइन कंपनियों में हलचल होने लगी थी। क्योंकि बिन्नी बंसल का इस्तीफा बड़े ही नाटकीय ढंग से हुआ था और कंपनी ने बंसल का इस्तीफा तत्काल प्रभाव से स्वीकार भी कर लिया था। 

फ्लिपकॉर्ट, मिंत्रा मिलकर करेंगे काम
अपने इस्तीफे की खबरों पर विराम लगाते हुए मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायण ने कहा कि मिंत्रा और फ्लिपकॉर्ट मिलकर काम करती रहेगी और निकट भविष्य में कंपनी नई ऊंचाइयों को छूने में कामयाब होगी। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें