ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessMultibagger Stock to Buy Birlasoft Ltd share delivered 7000 percent expert says stock may go up to 680 rupees Business News India

₹8 के शेयर ने दिया है 7000% से ज्यादा का रिटर्न, एक्सपर्ट बोले- खरीदो, ₹680 तक जाएगा भाव 

Multibagger Stock to Buy: बिड़लासॉफ्ट के शेयर (Birlasoft Ltd) मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं। इसने 2023 में अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है।

₹8 के शेयर ने दिया है 7000% से ज्यादा का रिटर्न, एक्सपर्ट बोले- खरीदो, ₹680 तक जाएगा भाव 
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

Multibagger Stock to Buy: बिड़लासॉफ्ट के शेयर (Birlasoft Ltd) मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं। इसने 2023 में अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। साल-दर-तारीख (YTD) समय में यह आईटी स्टॉक लगभग ₹297.50 से ₹650 प्रति स्तर तक बढ़ गया है। इसका मतलब है कि इस साल अब तक इस शेयर ने करीबन 120%  का रिटर्न दिया है। ब्रोकरेज की मानें तो बिड़लासॉफ्ट के स्टॉक में अभी भी शानदार रिटर्न देने का दम है।

क्या है डिटेल?
बिड़लासॉफ्ट का शेयर प्राइस आज एनएसई पर ₹642.80 प्रति शेयर के स्तर पर खुला और ₹659.85 प्रति शेयर के इंट्राडे उच्चतम स्तर को छू गया। यह इसका नया लाइफ टाइम हाई भी है। दरअसल, यह मल्टीबैगर आईटी स्टॉक लंबे समय से तेजी के रुझान में है। इस सप्ताह तीन में से दो सेशन में यह हाई लेवल पर पहुंच गया। सोमवार के सत्र में भी यह रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया था। 

टाटा के शेयर को खरीदने की लूट, एक्सपर्ट बोले- लगाओ दांव, बुक करो प्रॉफिट, ₹300 तक जाएगा भाव

शेयर बाजार के एक्सपर्ट के अनुसार, बिड़लासॉफ्ट में खरीदारों की रुचि बढ़ रही है क्योंकि नए साल 2023 की शुरुआत के बाद स्मॉल-कैप आईटी स्टॉक लंबी अवधि के निवेशकों की खरीददारी में रुचि ले रहे हैं। आईटी कंपनियों की उम्मीद से बेहतर तिमाही नतीजों रहे हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक, बिड़लासॉफ्ट के शेयरों में आगे भी तेजी जारी रह सकती है क्योंकि एफआईआई शुद्ध खरीदार बन गए हैं और वे मौजूदा तेजी के रुझान में आईटी शेयरों पर गौर कर सकते हैं।

अचानक रॉकेट बन गया यह शेयर, अडानी से जुड़ा है नाम, तेजी देख स्टॉक एक्सचेंज हैरान..तुरंत मांगा जवाब​​​​​​​

क्या है टारगेट प्राइस
बिड़लासॉफ्ट के शेयरों में और तेजी की उम्मीद करते हुए चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने कहा, "चार्ट पैटर्न पर बिड़लासॉफ्ट के शेयर सकारात्मक दिख रहे हैं। इसे ₹635 प्रति शेयर के स्तर पर मजबूत समर्थन मिला हुआ है। निकट अवधि में यह जल्द ही ₹670 से ₹680 प्रति शेयर के स्तर को छू सकता है।" बता दें कि बिड़लासॉफ्ट के शेयरों का मैक्सिमम रिटर्न 7,267.83% का है। लंबी अवधि में यह शेयर 8 रुपये से बढ़कर 655 रुपये पर पहुंच गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें