Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Multibagger IPO BLS E Services IPO open 30 Jan price band 135 rupees gmp reached 160 rupees - Business News India

खुलने से पहले ग्रे मार्केट में तूफान मचा रहा यह IPO, ₹160 प्रीमियम पर भाव, ₹135 प्राइस बैंड, 30 जनवरी से मौका

BLS E-Services IPO open 30 Jan: अगर आप किसी ऐसे आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं जिसमें कि आपको पहले ही दिन मुनाफा हो सकता है तो आपके लिए यह काम की खबर है।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 04:47 PM
हमें फॉलो करें

BLS E-Services IPO open 30 Jan: अगर आप किसी ऐसे आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं जिसमें कि आपको पहले ही दिन मुनाफा हो सकता है तो आपके लिए यह काम की खबर है। अगले सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन होगा। यह आईपीओ बीएलएस ई-सर्विसेज लिमिटेड का है। कंपनी के इस आईपीओ में निवेशक 30 जनवरी से दांव लगा सकेंगे। मेनबोर्ड इश्यू 1 फरवरी 2024 यानी अगले हफ्ते गुरुवार तक खुला रहेगा। डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड ₹129 से ₹135 प्रति इक्विटी शेयर तय किया है। 

₹310.91 करोड़ जुटाने का है टारगेट 
बता दें कि कंपनी ने अपने आईपीओ के जरिए ₹310.91 करोड़ जुटाने का टारगेट रखा है। एक बोलीदाता लॉट में आवेदन करने में सक्षम होगा और बुक बिल्ड इश्यू के एक लॉट में 108 कंपनी के शेयर शामिल होंगे। शेयर अलॉटमेंट को फाइनल रूप 2 फरवरी 2024 यानी अगले सप्ताह शुक्रवार को दिया जा सकता है। केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को बुक बिल्ड इश्यू का आधिकारिक रजिस्ट्रार नियुक्त किया गया है। आईपीओ बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होने के लिए प्रस्तावित है।

क्या चल रहा GMP?
इस बीच, बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ सब्सक्रिप्शन खुलने की तारीख से पहले कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में कारोबार के लिए उपलब्ध हैं। शेयर बाजार जानकारों के अनुसार, बीएलएस ई-सर्विसेज के शेयर की कीमत आज ग्रे मार्केट में ₹160 के प्रीमियम पर बोली जा रही है। इसका मतलब है कि ग्रे मार्केट इस पब्लिक इश्यू से मल्टीबैगर रिटर्न की उम्मीद कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी के आईपीओ का अपर प्राइस बैंड और जीएमपी के मुताबिक, इसकी संभावित लिस्टिंग प्राइस 295 रुपये है। यानी पहले ही दिन निवेशकों को करीबन 119% तक का मुनाफा हो सकता है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें