ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसमुकुल अग्रवाल के इस स्टॉक ने किया निवेशकों को मालामाल, लाइफ टाइम हाई पर शेयर का भाव 

मुकुल अग्रवाल के इस स्टॉक ने किया निवेशकों को मालामाल, लाइफ टाइम हाई पर शेयर का भाव 

स्टॉक मार्केट में इस समय काफी तेजी देखने को मिल रही है। जिसकी वजह से कई कंपनियों के शेयरों में बड़ी उछाल देखने को मिली है। Ion Exchange उनमें से एक है। पिछले 4 दिनों से मार्केट में धमाल मचा रही है।

मुकुल अग्रवाल के इस स्टॉक ने किया निवेशकों को मालामाल, लाइफ टाइम हाई पर शेयर का भाव 
Tarun Singhलाइव मिंट,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 10:49 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्टॉक मार्केट में इस समय काफी तेजी देखने को मिल रही है। जिसकी वजह से कई कंपनियों के शेयरों में बड़ी उछाल देखने को मिली है। Ion Exchange उनमें से एक है। कंपनी पिछले 4 दिनों से स्टॉक मार्केट में धमाल मचा रही है। आज फिर Ion Exchange ने अपने आल-टाइम हाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बता दें, इस कंपनी में दिग्गज निवेशक मुकुल अग्रवाल ने भी निवेश किया है। 

Ion Exchange के शेयरों में आ रही तेजी पर प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज के रिसर्च हेड अविनाश कहते हैं, “कंपनी के कॉर्बन ट्रेडिंग के अनाउंसमेंट के बाद से ही मार्केट में यह स्टॉक काफी बुलिश नजर आ रहा है। अगर सरकार की तरफ से हरी झंडी मिलती है तो कंपनी के लिए यह काफी सकरात्मक रहेगा। वहीं, कंपनी की कार्बने ट्रेडिंग के सेक्टर में मोनोपोली हो जाएगी। ऐसे में Ion Exchange के शेयरों में तेजी आगे भी देखने को मिल सकती है।” 

216-237 रुपये के प्राइस बैंड वाले आईपीओ पर दांव लगाने का आखिरी मौका

मुकुल अग्रवाल के इस स्टॉक के प्रदर्शन को लेकर च्वाइस ब्रोकिंग के एक्जक्यूटिव डॉयरेक्टर सुमीत बगाडिया कहते हैं, “चार्ट पैटर्न पर यह स्टॉक काफी मजबूत नजर आ रहा है। ऐसे जो कोई निवेशक इस समय कंपनी के शेयर पर दांव लगाता है वह 2700 से 2750 रुपये के शार्ट टर्म टारगेट प्राइस को ध्यान रखे।” कंपनी के शेयर बीएसई में आज 2647.45 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। 

मुकुल अग्रवाल की कितनी है हिस्सेदारी 

Ion Exchange के जुलाई से सितंबर तक के शेयर होल्डिंग पैटर्न के अनुसार मुकुल अग्रवाल के पास कंपनी के 2,80,044 शेयर थे। यानी उनके पास कंपनी की 1.91 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। 

1 शेयर पर 1 शेयर बोनस देने वाली कंपनी ने तय किया रिकॉर्ड डेट

जानें Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।