ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessMukesh ambani led Reliance Industries rejects reports of JBF Industries acquisition Business News India

JBF इंडस्ट्रीज का अधिग्रहण करने वाली है रिलायंस? कंपनी ने बताई पूरी बात

बीते कुछ दिनों से देश के पॉलिएस्टर की दिग्गज फर्म जेबीएफ इंडस्ट्रीज के अधिग्रहण की खबरें आ रही थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल), सीएफएम एसेट रिकंस्ट्रक्शन...

JBF इंडस्ट्रीज का अधिग्रहण करने वाली है रिलायंस? कंपनी ने बताई पूरी बात
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Sep 2021 11:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बीते कुछ दिनों से देश के पॉलिएस्टर की दिग्गज फर्म जेबीएफ इंडस्ट्रीज के अधिग्रहण की खबरें आ रही थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल), सीएफएम एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी (एआरसी) के साथ मिलकर इस कंपनी का अधिग्रहण करेगी। हालांकि, अब रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

रिलायंस ने स्टॉक एक्सचेंज को फाइलिंग में कहा, "हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि रिलायंस की जेबीएफ इंडस्ट्रीज या उसकी संपत्ति का अधिग्रहण करने के लिए कोई बातचीत नहीं हो रही है।" कंपनी ने कहा कि हम उन अवसरों का मूल्यांकन करते हैं जो निरंतर आधार पर आते हैं। हमने हर मौके पर सेबी और स्टॉक एक्सचेंजों को इसकी जानकारी दी है। आगे भी इस प्रक्रिया को जारी रखेंगे।"

भारत की IT कंपनी ने बदली किस्मत, एक झटके में 500 लोग बन गए करोड़पति

रिलायंस के शेयर में उछाल: रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर भाव लगातार तेजी के साथ कारोबार कर रहा है। गुरुवार के कारोबार में कंपनी का शेयर भाव 1.38 फीसदी की तेजी के साथ 2465 रुपए तक पहुंच गया। इसके 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 2,479.85 रुपए है। रिलायंस ने 6 सितंबर को ये मुकाम हासिल किया था। वहीं, कंपनी का मार्केट कैपिटल 15 लाख 60 हजार करोड़ रुपए के पार पहुंच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें