Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Motherson Sumi Wiring India Ltd share may go up to 84 rupees expert says penny stock to buy book profit - Business News India

₹84 पर जा सकता है यह शेयर, अभी दांव लगाने से होगा तगड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो 

Penny Stock to Buy: अगर आप किसी पेनी स्टॉक में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड के शेयरों (Motherson Sumi Wiring India Ltd) पर नजर रख सकते हैं।

₹84 पर जा सकता है यह शेयर, अभी दांव लगाने से होगा तगड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो 
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 28 Feb 2024 05:25 PM
हमें फॉलो करें

Penny Stock to Buy: अगर आप किसी पेनी स्टॉक में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड के शेयरों (Motherson Sumi Wiring India Ltd) पर नजर रख सकते हैं। मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड  के शेयर को लेकर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि आज बुधवार को यह शेयर 2% से अधिक गिरकर 70.40 रुपये पर बंद हुए हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक, यह शेयर आने वाले दिनों में 84 रुपये तक जा सकता है। एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने इस शेयर पर ₹77.25-84 रुपये तक का टारगेट प्राइस दिया है। इसका स्टॉप लॉस ₹67.7 है। 

कंपनी के शेयरों के हाल
मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड के शेयर आज 70.40 रुपये पर बंद हुए हैं। पिछले पांच दिन में यह शेयर 1.29% और एक महीने में 15% तक चढ़ा है। छह महीने में 19% और इस साल YTD में 13% चढ़ा है। सालभर में यह शेयर 40% तक चढ़ा है। पांच साल में इस शेयर में  55% तक की तेजी आई है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 74.80 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 45.24 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 31,473.87 करोड़ रुपये है। 

कंपनी का कारोबार
मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड का गठन 2020 में हुआ है। मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड कंपनी Auto Ancillaries के क्षेत्र में कार्य करती है। कंपनी मुख्य रूप से ऑटोमोटिव पैरेंट इक्विपमेंइ  मैन्युफैक्चरर  को कंपोनेंट्स के निर्माण और बिक्री में लगी हुई है। मदरसन समूह की एक प्रमुख कंपनी के रूप में कंपनी की 41 देशों और पांच महाद्वीपों में 230 से अधिक सुविधाएं हैं।

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में जानकारी दी गई है। निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।
 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें