Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Modi Government Will Sell Mtnl Bsnl Assets Worth About Rs 1100 Crore - Business News India

BSNL और MTNL की संपत्ति बेचेगी सरकार, जान लीजिए कितनी है कीमत

केंद्र सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनियों एमटीएनएल और बीएसएनएल  संपत्ति बेचने का फैसला लिया है। निवेश और सार्वजनिक संपत्ति प्रबंधन विभाग (दीपम) की वेबसाइट पर अपलोड किए गए दस्तावेजों...

Deepak Kumar एजेंसी, नई दिल्लीSun, 21 Nov 2021 08:44 AM
हमें फॉलो करें

केंद्र सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनियों एमटीएनएल और बीएसएनएल  संपत्ति बेचने का फैसला लिया है। निवेश और सार्वजनिक संपत्ति प्रबंधन विभाग (दीपम) की वेबसाइट पर अपलोड किए गए दस्तावेजों के अनुसार एमटीएनएल और बीएसएनएल की अचल संपत्तियों को लगभग 1,100 करोड़ रुपये के आरक्षित मूल्य पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

कहां कितनी संपत्ति: बीएसएनएल की संपत्तियां हैदराबाद, चंडीगढ़, भावनगर और कोलकाता में स्थित हैं, और बिक्री के लिए इनका आरक्षित मूल्य 800 करोड़ रुपये है। वहीं, मुंबई के गोरेगांव के वसारी हिल में स्थित एमटीएनएल संपत्तियों को लगभग 270 करोड़ रुपये के आरक्षित मूल्य पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया है।

इसी तरह ओशिवारा में स्थित एमटीएनएल के 20 फ्लैटों को भी कंपनी की परिसंपत्ति मौद्रिकरण योजना के हिस्से के रूप में बिक्री के लिए रखा गया है। इनका आरक्षित मूल्य 52.26 लाख रुपये से लेकर 1.59 करोड़ रुपये तक है। एमटीएनएल की संपत्तियों की ई-नीलामी 14 दिसंबर को होगी।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें