DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिजनेस › मैक्डॉनल्ड्स इंडिया मुंबई में फास्टफूड की 24 घंटे संपर्करहित करेगा सप्लाई
बिजनेस

मैक्डॉनल्ड्स इंडिया मुंबई में फास्टफूड की 24 घंटे संपर्करहित करेगा सप्लाई

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Drigraj Madheshia
Fri, 09 Apr 2021 03:58 PM
मैक्डॉनल्ड्स इंडिया मुंबई में फास्टफूड की 24 घंटे संपर्करहित करेगा सप्लाई

दक्षिण और पश्चिम क्षेत्र में मैक्डॉनल्ड्स रेस्टोरेंट का परिचालन करने वाली कंपनी वेस्टलाइफ डेवलपमेंट ने शुक्रवार को कहा कि वह मंबई में चुनिंदा आउटलेट के जरिए 24 घंटे फास्टफूड की संपर्क रहित आपूर्ति करेगी।  कंपनी ने शेयर बाजार को बताया, ''महाराष्ट्र में कोविड-19 पर काबू पाने के लिए घोषित नए प्रतिबंद्धों के मद्देनजर मुंबई में वेस्टलाइफ डेवलपमेंट लिमिटेड के स्वामित्व वाले चुनिंदा मैक्डॉनल्ड्स रेस्टोरेंट 24/7 काम करेंगे।

यह भी पढ़ें:इस राज्य में शनिवार को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप

कंपनी ने आगे बताया कि इसके लिए मैकडेलीवरी, टेकवे और ऑन-द-गो की क्षमता को दोगुना किया जाएगा।   मैकडॉनल्ड्स इंडिया के पश्चिम और दक्षिण के मुख्य परिचालन अधिकारी सौरभ कालरा ने कहा, ''हम अपने ग्राहकों की मांग को पूरा करने में सक्षम हैं, वे जो चाहें, जब चाहें, उन्हें मैकडॉनल्ड्स भोजन उपलब्ध कराएंगे।

 आज से 169 McDonalds स्टोर्स बंद, खतरे में 7000 कर्मचारियों की नौकरी

बता दें कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिताएं बढ़ा दी है। पूरे देश को कोरोना की दूसरी लहर ने अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसा में देश के अलग हिस्सों से लगातार कोरोना के बढ़ते मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच देश में कोरोना का गढ़ बन चुके महाराष्ट्र में बीते कई दिनों से हर रोज 50 हजार से अधिक कोरोना मामले सामने आ रहे हैं।

संबंधित खबरें