ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessMazagon Dock Shares surges 5 percent today after 1145 rupees getting order from ongc Business News India

डिफेंस से जुड़ी कंपनी को सरकार से मिला ₹1145 करोड़ का ऑर्डर, शेयर खरीदने की मची लूट, लगा अपर सर्किट 

Mazagon Dock Shares: मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स के शेयर 5% से अधिक उछलकर 2,165 रुपये के दिन के हाई पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है।

डिफेंस से जुड़ी कंपनी को सरकार से मिला ₹1145 करोड़ का ऑर्डर, शेयर खरीदने की मची लूट, लगा अपर सर्किट 
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Mazagon Dock Shares: मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स के शेयर 5% से अधिक उछलकर 2,165 रुपये के दिन के हाई पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल, सरकारी तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ONGC) से कंपनी को 1,145 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। 

क्या है डिटेल
कंपनी ने शुक्रवार को एक्सचेंजों को अपनी फाइलिंग में कहा कि यह ऑर्डर टर्नकी आधार पर पाइपलाइन प्रोजेक्ट (पीआरपीपी) के पार्ट रिप्लेसमेंट से संबंधित है और ऑर्डर मूल्य में सभी कर और शुल्क शामिल हैं। इस बीच, ओएनजीसी के शेयर 1.6% बढ़कर दिन के उच्चतम स्तर 199.20 रुपये पर पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें- अडानी के फेवरेट निवेशक ने इस कंपनी के खरीदे 9 करोड़ शेयर, खरीदने की मची लूट, ₹72 पर पहुंच गया भाव

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड ने शेयर बाजार को बताया कि यह कॉन्ट्रैक्ट, पार्ट रिप्लेसमेंट ऑफ पाइपलाइन प्रोजेक्ट (पीआरपीपी) के लिए है। इसके तहत 19 कैटेगरी में बंटे हुए लगभग 44.4 किमी लंबी सब-सी पाइपलाइन बनाने की बात कही गई है। यह ऑर्डर पूरा करने की डेडलाइन 15 मई, 2024 है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें