DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Venue के आने से बढ़ी प्रतियोगिता, मारुति लाई Vitara Brezza का स्पेशल एडिशन

Vitara Brezza (Photo : Maruti Suzuki Website)

हुडंई (Hyundai) की एसयूवी (SUV) वेन्यू मार्केट में आने के बाद मारुति को कड़ी प्रतियोगिता मिलने वाली है। यही कारण है कि मारुति ने अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी विटारा ब्रेजा का स्पोर्ट्स लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। ब्रेजा के इस लिमिटेड एडिशन को स्पोर्टी इंटीरियर और बोल्ड डिजाइन के साथ पेश किया गया है। 
दे रही है ब्रीजा को कॉस्मेटिक पैकेज
यह एक कॉस्मैटिक पैकेज है जिसमें ग्राहक स्टैंडर्ड प्राइस से सिर्फ 29,990 रुपये अतिरिक्त खर्च कर अपनी विटारा ब्रेजा को स्पोर्ट्स लिमिटेड एडिशन में तब्दील कर सकते हैं। इस पैकेज के तहत कंपनी ग्राहकों को एसेसरीज़ की काफी सारी वैरायटी की पेशकश कर रही है। इनमें बॉडी ग्राफिक्स, लैदर स्टीयरिंग व्हील कवर, क्रोम फ्रंट ग्रिल गार्निश, ट्विन कलर डोर सिल गार्ड, साइड स्किड प्लेट और 'येलो मसल फिनिश' सीट कवर दिए हैं।
ये है कीमत
मारुति ब्रेजा का लिमिटेड एडिशन सभी वेरिएंट में उपलब्ध होगा। वर्तमान में इस सब 4 मीटर एसयूवी की प्राइस 7.67 लाख रुपये है जो कि 10.64 लाख रुपये एक्सशोरूम दिल्ली तक पहुंचती है। सब कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में मारुति विटारा ब्रेजा ने मात्र 3 साल में ही ग्राहकों के दिल में एक खास जगह बना ली है। वर्तमान में भी इस कार को बिक्री के काफी अच्छे खासे आंकड़े मिल रहे हैं।
SBI दे रहा है खास मौका, जीत सकते हैं Hyundai Santro: बस करना होगा ये काम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maruti launched vitara brezza in competition because of Venue