ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessMarinetrans India IPO will open 30 nov price band 26 rupees Business News India

निवेश का मौका: आज से ओपन हो रहा एक और IPO, प्राइस बैंड ₹26

Marinetrans India IPO: अगर आप किसी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। इसी सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन होगा।

निवेश का मौका: आज से ओपन हो रहा एक और IPO, प्राइस बैंड ₹26
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 08:34 AM
ऐप पर पढ़ें

Marinetrans India IPO: अगर आप किसी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। इसी सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन होगा। यह आईपीओ मैरीनट्रांस इंडिया का है। कंपनी का इश्यू सब्सक्रिप्शन के लिए गुरुवार, 30 नवंबर को खुलेगा और मंगलवार, 5 दिसंबर को बंद होगा। मैरीनट्रांस आईपीओ का प्राइस बैंड ₹26 तय किया गया है। निवेशक न्यूनतम 4000 शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं। 

पढ़ें अन्य डिटेल
अरुणकुमार नारायण हेगड़े और तिराह कुमार बाबू कोटियन कंपनी के प्रमोटर हैं। मैरिनट्रांस इंडिया आईपीओ, जिसकी कीमत ₹10.92 करोड़ है, यह पूरी तरह से 4,200,000 इक्विटी शेयर का एक फ्रेश इश्यू है। इसमें बिक्री के लिए कोई प्रस्ताव (ओएफएस) कंपोनेंट नहीं है। कंपनी ने अपनी कार्यशील पूंजी की जरूरतों को पूरा करने, सामान्य कॉर्पोरेट खर्चों को कवर करने और एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होने के लाभों को प्राप्त करने के लिए इश्यू खर्चों का भुगतान करने के लिए जुटाए गए धन का उपयोग करने की योजना बनाई है। 

यह भी पढ़ें- IDBI बैंक में अपनी हिस्सेदारी बेचेगी LIC? चेयरमैन सिद्धार्थ मोहंती ने कही ये बात

कंपनी के बारे में
आपको बता दें कि मैरीनट्रांस एक समुद्री माल अग्रेषण कंपनी है। कंपनी के माल फारवर्डर के रूप में कारोबार शुरू करने के बाद अनौपचारिक समझौतों के माध्यम से लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में डोर-टू-डोर डिलीवरी और थर्ड-पार्टी लॉजिस्टिक्स (3PL) सेवाएं प्रदान करने तक बढ़ गया। कंपनी के कारोबार का एक ब्रांच अहमदाबाद, गुजरात में है और इसका मुख्यालय नवी मुंबई, महाराष्ट्र में है। दुनिया भर में कार्गो शिपिंग के लिए इसका मुख्य संचालन जेएनपीटी, न्हावा शेवा, मुंद्रा, कांडला, चेन्नई, विजाग और भारत के अन्य स्थानों से होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें