ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस4 फरवरी को Vedant फैशंस के IPO की लॉन्चिंग, फायदे की उम्मीद या लगेगा झटका?

4 फरवरी को Vedant फैशंस के IPO की लॉन्चिंग, फायदे की उम्मीद या लगेगा झटका?

आगामी 4 फरवरी को पारंपरिक परिधान के ब्रांड मान्यवर की मालिक वेदांत फैशन लिमिटेड का आईपीओ (आरंभिक सार्वजनिक निर्गम) लॉन्च होने वाला है। इस आईपीओ की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए...

4 फरवरी को Vedant फैशंस के IPO की लॉन्चिंग, फायदे की उम्मीद या लगेगा झटका?
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 01:40 PM

इस खबर को सुनें

आगामी 4 फरवरी को पारंपरिक परिधान के ब्रांड मान्यवर की मालिक वेदांत फैशन लिमिटेड का आईपीओ (आरंभिक सार्वजनिक निर्गम) लॉन्च होने वाला है। इस आईपीओ की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। 

क्या है जीएमपी से संकेत: दरअसल, वेदांत फैशन लिमिटेड ने आईपीओ का मूल्य दायरा तय कर दिया है। कपंनी ने 3,149 करोड़ रुपये के अपने आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 824-866 प्रति शेयर तय किया है। वहीं एक लॉट में 17 शेयर होंगे। बाजार पर्यवेक्षकों के अनुसार, ग्रे मार्केट में वेदांत फैशन के शेयर का प्रीमियम यानी जीएमपी 105 रुपए है। इस जीएमपी के आधार पर देखें तो वेदांत फैशन की 970 रुपए के भाव पर लिस्टिंग हो सकती है। 

-यह आईपीओ चार फरवरी से आठ फरवरी के लिए खुलेगा। एंकर निवेशकों के लिए आईपीओ तीन फरवरी को खुलेगा। वहीं, 16 फरवरी को कंपनी एनएसई और बीएसई पर लिस्टेड हो सकती है।

-कंपनी के प्रवर्तक और मौजूदा शेयरधारक 3,63,64,838 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) कर रहे हैं। चूंकि आईपीओ पूरी तरह से बिक्री पेशकश है, इसलिए कंपनी को इस निर्गम से कोई आय नहीं होगी।

epaper