Maharashtra vidhansabha election industrialist vote today in state - महाराष्ट्र चुनाव: उद्योगपतियों ने उत्साह से किया मतदान DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र चुनाव: उद्योगपतियों ने उत्साह से किया मतदान

haryana assembly election 2019 criminal cases against 117 candidates says in adr report

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा और एचडीएफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केकी मिस्त्री समेत उद्योग जगत के दिग्गजों ने सोमवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान करने के बाद महिंद्रा ने ट्विटर पर लोगों से मतदान करने के अपने लोकतांत्रिक अधिकार का उपयोग करने की अपील की है।

उन्होंने कहा, " मतदान करना जीवन के सबसे सशक्त अनुभवों में से एक है।  यह लोकतंत्रिक देश में रहने वालों का विशेषाधिकार है।" महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा के लिये चुनाव में 3,237 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इसमें 235 महिला उम्मीदवार शामिल हैं। चुनाव परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे।
महिंद्रा समूह के प्रबंध निदेशक पवन गोयनका ने कहा, " मतदान करने का अच्छा समय प्रात : काल है।  कोई भीड़ - भड़का नहीं। पांच मिनट में मतदान हो गया।"

 

जेएसडब्ल्यू समूह के चेयरमैन सज्जन जिंदल ने भी ट्विटर पर मतदाताओं से अपने अधिकार का प्रयोग करने की अपील की है।  उन्होंने कहा, " मैं हर एक से लोकतंत्र के प्रति अपने कर्तव्य का पालन करने का आग्रह करता हूं। "


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maharashtra vidhansabha election industrialist vote today in state