DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हल्दीराम के वड़ा सांभर में मिली ‘मरी हुई छिपकली’, आउटलेट हुआ बंद

नागपुर में खाद्य पदार्थों की दिग्गज कंपनी हल्दीराम के एक आउटलेट पर एक व्यक्ति के खाने में कथित तौर पर मरी हुई छिपकली मिली। 'वड़ा सांभर’ में मरी हुई छिपकली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खाद्य एवं औषधि प्रशासन (FDA) के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

यह घटना मंगलवार सुबह अजानी चौराहा स्थित आउटलेट में हुई। 'वड़ा सांभर में मिली मृत छिपकली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
एफडीए (नागपुर) के सहायक आयुक्त मिलिंद देशपांडे ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘वर्धा से एक व्यक्ति एवं उसके साथ आई एक महिला ने वड़ा सांभर का ऑर्डर दिया। लेकिन खाते वक्त व्यक्ति को खाने में मरी हुई छिपकली मिली। उन्होंने इसकी जानकारी आउटलेट के सुपरवाइजर को दी जिसने बाद में उसे फेंक दिया।’

उन्होंने बताया, ‘दोनों को बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बुधवार को उन्हें छुट्टी दी गई।’ हालांकि दोनों ने इस बारे में न मीडिया से बात की और न ही कोई शिकायत दर्ज कराई।

देशपांडे ने कहा, 'एफडीए को शाम को इस बारे में सूचना दी गयी जिसके बाद हम तत्काल हल्दीराम के आउटलेट पर गये और निरीक्षण किया। हमें रसोई में कुछ गड़बड़ी मिली। रसोई की खिड़की पर जाली नहीं थी।’ देशपांडे ने बताया कि एफडीए ने तब तक के लिए उस आउटलेट को बंद कर दिया है जब तक कि वे खाद्य सुरक्षा एवं मानक नियमन 2011 का अनुपालन नहीं करते। हल्दीराम के एक वरिष्ठ अधिकारी से इस बारे में संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें ग्राहक के दावे पर संदेह है।
जानें क्यूं बंद हो रहे हैं ATM, बढ़ सकती है आपकी परेशानी 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maharashtra dead lizard found in Haldiram Vada Sambar outlet closed