Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Luxurious house worth 3 7 crore is available for just Rs 280 in UK check details - Business News India

₹3.7 करोड़ का आलीशान घर मात्र 280 रुपये में मिल रहा, बस ये है शर्त, फटाफट चेक करें डिटेल

यह तीन मंजिला प्रॉपर्टी है और इसकी कीमत 3.7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस घर में 4 बड़े बेडरूम, एक बड़ा किचन, डाइनिंग एरिया, लिविंग रूम और एक मैटेंनेंस यार्ड है।

₹3.7 करोड़ का आलीशान घर मात्र 280 रुपये में मिल रहा, बस ये है शर्त, फटाफट चेक करें डिटेल
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 5 Nov 2022 10:26 PM
हमें फॉलो करें

ब्रिटेन में इन दिनों एक जबरदस्त ऑफर चल रहा है। जहां 3.7 करोड़ का आलीशान घर मात्र 280 रुपये में मिल रहा है। आपको बता दें कि ब्रिटेन के एक शख्स ने प्रॉपर्टी बेचने का अनोखा ऑफर निकाला है, जहां कोई भी 280 रुपये में घर खरीद सकता है। दरअसल, लॉटरी के विजेता को 280 रुपये के टिकट के लिए एक शानदार घर की पेशकश की गई है। यह तीन मंजिला प्रॉपर्टी है और इसकी कीमत 3.7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस घर में 4 बड़े बेडरूम, एक बड़ा किचन, डाइनिंग एरिया, लिविंग रूम और एक मैटेंनेंस यार्ड है। बता दें कि इस आलीशान घर में स्टाइलिश फर्नीचर और सर्दियों के लिए फायर प्लेस भी है। इस घर पर तीन भाइयों, डेनियल, जेसन और विल ट्विनफोर ने लॉटरी लगाई है। 

हर महीने मिलेगा ₹188,000 किराया
कैम्ब्रिज न्यूज के अनुसार, इस प्रॉपर्टी की खासियत यह है कि इसे प्रति माह औसतन ₹188,000 के लिए किराए पर दिया जा सकता है। ट्वेनफोर्स भाईयों को स्टांप ड्यूटी और लीगल फीस जैसे मामलों को कवर करने के लिए लगभग 155,000 टिकट बेचना है। अगर 155,000 टिकट नहीं बेचे जाते हैं, तो विजेता को टिकट रसीद का 70% देने की पेशकश की जाएगी।

घर की खासियत
4-बेडरूम वाले इस शानदार घर की खासियत है कि इसके लिविंग रूम में सोफे के दो सेट रख सकते हैं। इसके किचन पूरी तरह फर्निश्ड है। इसके अलावा बड़ी और हवादार खिड़कियां और एक विशाल फर्श है। घर से बाहर निकलते ही मार्केट है। यह प्रॉपर्टी केंट के मेडवे इलाके में है। लंदन से ट्रेन में लगभग एक घंटे में यहां पहुंचा जा सकता है। यह लंदन के चैथम ट्रेन स्टेशन के नजदीक है। यहां से लंदन विक्टोरिया और लंदन सेंट पैनक्रास का रास्ता मात्र एक घंटे का है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें