Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Lotus Chocolate Company share delivered 312 percent return after mukesh ambani deal - Business News India

मुकेश अंबानी की डील के बाद रॉकेट बन गया यह स्टॉक, महीनेभर में 312% चढ़ गया भाव, निवेशक गदगद

Multibagger Stock Hits Upper Circuit: शेयर बाजार में जहां एक तरफ अडानी ग्रुप के शेयरों में भारी गिरावट है। वहीं, एक ऐसा शेयर भी है जिसकी कीमत मुकेश अंबानी से डील के बाद लगातार बढ़ रही है।

मुकेश अंबानी की डील के बाद रॉकेट बन गया यह स्टॉक, महीनेभर में 312% चढ़ गया भाव, निवेशक गदगद
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 3 Feb 2023 11:59 AM
हमें फॉलो करें

Multibagger Stock: शेयर बाजार में जहां एक तरफ अडानी ग्रुप के शेयरों में भारी गिरावट है। वहीं, एक ऐसा शेयर भी है जिसकी कीमत मुकेश अंबानी से डील के बाद लगातार बढ़ रही है। पिछले एक महीने से यह शेयर लगातार अपर सर्किट को हिट कर रहा है। यह लोटस चॉकलेट कंपनी लिमिटेड (Lotus Chocolate Company Ltd) का शेयर है। लोटस चॉकलेट कंपनी लिमिटेड के शेयर आज शुक्रवार को 5% के अपर सर्किट के साथ ही 395.35 रुपये के लाइफ टाइम हाई पर पहुंच गए। 

₹96 से बढ़कर ₹395.35 पर पहुंचा भाव
कंपनी के शेयर महीनेभर में ही ₹96 के स्तर से बढ़कर वर्तमान में बीएसई पर ₹395.35 प्रति शेयर के नए रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गया है। लोटस चॉकलेट के शेयरों ने सिर्फ एक महीने में लगभग 312% का मल्टीबैगर रिटर्न (Stock Return) दिया है। इस हिसाब से अगर किसी निवेशक ने महीनेभर पहले इस शेयर में एक लाख रुपये लगाए होते तो उन्हें अब तक 4.11 लाख रुपये का फायदा हो जाता।

यह भी पढ़ें- 3 दिन में 83% टूट गया अडानी का यह शेयर, एक के बाद एक बवंडर, निवेशक कंगाल

लोटस चॉकलेट कंपनी लिमिटेड के शेयरों में तेजी की वजह
कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे मुकेश अंबानी के साथ एक डील है। दरअसल, अंबानी ने लोटस चॉकलेट कंपनी को खरीद लिया है। हाल ही में इसकी घोषणा की गई थी। बता दें कि रिलायंस ग्रुप की कंपनी रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (RCPL) और रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने लोटस चॉकलेट में 26 प्रतिशत अतिरिक्त हिस्सेदारी खरीदने के लिए ओपन ऑफर का ऐलान किया है। यह ओपन ऑफर 21 फरवरी 2023 को ओपन होगा और 6 मार्च 2023 को क्लोज होगा। कंपनी की तरफ से ओपन ऑफर का फिक्सड प्राइस 115.50 रुपये तय किया गया था।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें