ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसफ्लॉप लिस्टिंग के बाद अब LIC बांटेगी मुनाफा, अगले सप्ताह होगा फैसला, शेयरों में आई तेजी

फ्लॉप लिस्टिंग के बाद अब LIC बांटेगी मुनाफा, अगले सप्ताह होगा फैसला, शेयरों में आई तेजी

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने मंगलवार को कहा कि 30 मई यानी सोमवार को कंपनी अपने पहले तिमाही नतीजों का ऐलान कर सकती है। कंपनी ने कहा कि इस दौरान एलआईसी के बोर्ड मेंबर डिविडेंड देने पर विचार कर सकते है

फ्लॉप लिस्टिंग के बाद अब LIC बांटेगी मुनाफा, अगले सप्ताह होगा फैसला, शेयरों में आई तेजी
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 02:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

LIC share: भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने मंगलवार को कहा कि 30 मई यानी सोमवार को कंपनी अपने पहले तिमाही नतीजों का ऐलान कर सकती है। कंपनी ने कहा कि इस दौरान एलआईसी के बोर्ड मेंबर डिविडेंड देने पर विचार कर सकते हैं। इस खबर के बाद इस बीमा कंपनी के शेयर में तेजी नजर आ रही है। इंट्रा डे में एलआईसी के शेयर NSE पर 1.11% की तेजी के साथ 825.90 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं।
 
क्या कहा एलआईसी ने?
बीएसई की एक फाइलिंग में एलआईसी ने कहा कि हम 31 मार्च 2022 को समाप्त तिमाही के लिए वित्तीय परिणामों, स्टैंडअलोन और समेकित रिजल्ट जारी करेंगे। इसके लिए 30 मई 2022 को बोर्ड की मीटिंग है। इस दिन कंपनी लाभांश का भुगतान और अप्रूवल पर विचार कर सकती है।

यह भी पढ़ें- Venus Pipes के शेयरों की दमदार लिस्टिंग: निवेशकों को हर शेयर पर ₹25 का मुनाफा, शेयर खरीदने की मची होड़

LIC के शेयरों में 12% तक की गिरावट
बीमा कंपनी के शेयर अपने इश्यू प्राइस के ऊपरी प्राइस बैंड ₹949 प्रति इक्विटी शेयर से 12 प्रतिशत से अधिक नीचे है। शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, एलआईसी के शेयर मजबूत फंडामेंटल के साथ क्वालिटी स्टॉक हैं। उन्होंने नए निवेशकों को सलाह दी कि वे कुछ और गिरावट की प्रतीक्षा करें और ₹735 के स्तर पर स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए लगभग ₹800 के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। 

epaper