DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसत्योहारी सीजन के लिए LIC हाउसिंग का तोहफा, होम लोन पर दे दी ये बड़ी छूट

त्योहारी सीजन के लिए LIC हाउसिंग का तोहफा, होम लोन पर दे दी ये बड़ी छूट

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीDeepak Kumar
Thu, 23 Sep 2021 04:41 PM
त्योहारी सीजन के लिए LIC हाउसिंग का तोहफा, होम लोन पर दे दी ये बड़ी छूट

घर खरीदने के लिए होम लोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए त्योहारी सीजन सही समय हो सकता है। इस दौरान बैंकों के अलावा हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों ने भी होम लोन की ब्याज दरें घटा दी हैं।  

इस बीच, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (एलआईसी एचएफएल) ने भी अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है। कंपनी ने बताया कि दो करोड़ रुपये तक के होम लोन के लिए अब न्यूनतम 6.66 प्रतिशत ब्याज देय होगा। इससे पहले कंपनी ने जुलाई में होम लोन की 50 लाख रुपये तक राशि के लिए 6.66 प्रतिशत की ब्याज दर की पेशकश की थी। मतलब ये हुआ कि ब्याज की दर तो वही रहेगी लेकिन लोन की रकम की लिमिट 50 लाख से बढ़कर 2 करोड़ रुपए हो गई है।  

एलआईसी एचएफएल ने एक बयान में कहा कि यह दर 700 या उससे अधिक के सिबिल स्कोर वाले सभी कर्ज लेने वालों के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने बताया कि भले ही ग्राहक का पेशा कुछ भी हो, वो अप्लाई कर सकता है। यह दर 22 सितंबर से 30 नवंबर 2021 तक स्वीकृत लोन के लिए है।

60 हजार अंक के करीब बंद हुआ सेंसेक्स, निवेशकों को 3 लाख करोड़ का मुनाफा

एलआईसी हाउसिंग का शेयर भाव:  इस बीच, गुरुवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस का शेयर भाव 2.30 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ। कारोबार के अंत में कंपनी का शेयर भाव 440.45 रुपए पर था। मार्केट कैपिटल की बात करें तो 24,227.52 करोड़ रुपए है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें