ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसटुकड़ों में बंट जाएगा 3 साल में 3500% तक का रिटर्न देने वाला यह स्टॉक, कंपनी ने रिकॉर्ड डेट किया घोषित

टुकड़ों में बंट जाएगा 3 साल में 3500% तक का रिटर्न देने वाला यह स्टॉक, कंपनी ने रिकॉर्ड डेट किया घोषित

लॉजिस्टिक शेयर की लीडिंग कंपनी लैंसर कंटनेर लाइंस (Lancer Container Lines) के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी की तरफ से कल यानी 5 दिसंबर 2022 को रिकॉर्ड डेट का ऐलान किया गया है।

टुकड़ों में बंट जाएगा 3 साल में 3500% तक का रिटर्न देने वाला यह स्टॉक, कंपनी ने रिकॉर्ड डेट किया घोषित
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 07:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लॉजिस्टिक शेयर की लीडिंग कंपनी लैंसर कंटनेर लाइंस (Lancer Container Lines) के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी की तरफ से कल यानी 5 दिसंबर 2022 को रिकॉर्ड डेट का ऐलान किया गया है। बता दें, पिछले 5 सालों के दौरान कंपनी ने अपने पोजीशनल निवेशकों को ताबड़तोड़ रिटर्न के जरिए मालामाल बना दिया है। 

क्या है रिकॉर्ड डेट

कंपनी की तरफ से स्टॉक एक्सचेंज को दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी के शेयरों के बंटवारे की रिकॉर्ड डेट 16 दिसंबर 2022 तय की गई है। इस तारीख तक जिस किसी निवेशक का नाम कंपनी के रिकॉर्ड बुक में रहेगा उसे स्टॉक स्प्लिट का फायदा होगा। बीएसई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी के 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले शेयरों की स्प्लिट के बाद फेस वैल्यू घटकर 5 रुपये प्रति शेयर हो जाएगी। 

इस साल दूसरी बार बोनस देने जा रही है ये ताबड़तोड़ रिटर्न देने वाली कंपनी 

कल यानी सोमवार को 0.86 प्रतिशत की गिरावट के साथ 443 रुपये के लेवल पर क्लोज हुआ था। पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 9.90 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। हालांकि, 6 महीने पहले निवेशक करने वाले इंवेस्टर्स इस गिरावट के बाद भी मालामाल हो गए हैं। इन बीते 6 महीनों में लैंसर कंटेनर के शेयर का भाव 111 प्रतिशत से अधिक चढ़ा है। 

बीएसई के आंकड़ों के अनुसार कंपनी के शेयरों का भाव पिछले 5 साल में 1158 प्रतिशत बढ़ा है। वहीं, 3 साल पहले निवेश करने वाले इंवेस्टर्स की इंवेस्टमेंट वैल्यू 3468 प्रतिशत बढ़ गई है। बीएसई में कंपनी का 52 वीक हाई 517.95 रुपये और 52 वीक लो 152.15 रुपये है। 

25 गुना सब्क्राइब किए जाने वाले इस आईपीओ के शेयरों का अलॉमेंट कल

जानें Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।