Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़KEC International Ltd engineering company got a big contract from Railways shares rose

इस इंजीनियरिंग कंपनी को रेलवे से मिला बड़ा ठेका, शेयरों में आई तेजी

केईसी विशेष रूप से रेलवे के ऑर्डर से उत्साहित है, जो पारंपरिक रेलवे सेगमेंट में ऑर्डर बुक को और मजबूत करता है। इन ऑर्डरों के साथ,उसका YTD (वर्ष दर वर्ष) ऑर्डर 10,000 करोड़ रुपये है।

Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 10:49 AM
पर्सनल लोन

इंजीनियरिंग कंपनी केईसी इंटरनेशनल को 1005 करोड़ रुपये की कई परियोजनाएं मिली हैं। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए कि उसे रेलवे और केबल सहित अपने विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में 1,005 करोड़ रुपये की नई परियोजनाएं मिली हैं। कंपनी के शेयर आज 621.70 रुपये पर खुले और 10 बजे तक के हाई 626 रुपये पहुंच गए। इस स्टॉक ने इस साल 24.38 फीसद का रिटर्न दिया है। जबकि, पिछले एक साल में 46 और 2006 के बाद से 613 फीसद उछला है।

विदेशों से भी मिले ऑर्डर

आरपीजी ग्रुप की इस कंपनी को घरेलू बाजार के साथ-साथ मध्य पूर्व, यूरोप, अफ्रीका और अमेरिका में ट्रांसमिशन और वितरण और केबलिंग के लिए परियोजनाएं मिली हैं। कंपनी ने एक स्टॉक मार्केट की फाइलिंग में कहा, रेलवे सेगमेंट में उसे 25 केवी ओवरहेड विद्युतीकरण (ओएचई) और संबंधित कार्यों के लिए एक ऑर्डर मिला है। कंपनी को घरेलू बाजार और विदेशों में विभिन्न प्रकार के केबलों की सप्लाई के ऑर्डर मिले हैं।

केईसी इंटरनेशनल लिमिटेड के एमडी और सीईओ विमल केजरीवाल ने कहा, "हम विशेष रूप से रेलवे के ऑर्डर से उत्साहित हैं, जो पारंपरिक रेलवे सेगमेंट में हमारी ऑर्डर बुक को और मजबूत करता है। इन ऑर्डरों के साथ, हमारा YTD ऑर्डर 10,000 करोड़ रुपये है।" 

(डिस्‍क्‍लेमर: विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें