Jio prepaid and postpaid plan will be costly soon relinace jio declared - Jio ग्राहकों को लगेगा झटका, 2 हफ्ते में महंगे हो जाएंगे सभी प्लान्स DA Image
5 दिसंबर, 2019|11:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio ग्राहकों को लगेगा झटका, 2 हफ्ते में महंगे हो जाएंगे सभी प्लान्स 

Jio happy new year offer

दूरसंचार क्षेत्र में गलाकाट प्रतिस्पर्धा के बीच एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के बाद को रिलायंस जियो ने भी ट्राई के नियमों की परिधि में रहते हुए अपनी मोबाइल सेवाओं की दरें हफ्ते दो हफ्ते में बढ़ाने की घोषणा की है।

महंगे हो जाएंगे प्लान्स
कंपनियों का यह निर्णय आम उपभोक्तओं की जेब पर भारी पड़ सकता है जबकि जियो ने कहा है कि वह दर में वृद्धि इस तरह करेगी ताकि डेटा उपभोग और डिजिटल इंडिया अभियान पर प्रतिकूल असर न पड़े। फिलहाल सबसे सस्ती दरों पर सेवाएं दे रही जियो ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि वह अगले कुछ सप्ताह में मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ाने वाली है।

एयरटेल और वोडाफोन भी  बढ़ाएंगे दरें
एक ही दिन पहले सोमवार को भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने कहा था कि वे 1 दिसंबर से दरें बढ़ाने वाली हैं। जियो ने कहा कि दूरसंचार नियामक ट्राई मोबाइल सेवाओं की दरों में संशोधन पर संभवत: परामर्श की शुरुआत करने वाला है। ट्राई से जुड़े सूत्रों ने कहा कि नियामक अभी दूरसंचार कंपनियों द्वारा शुल्क वृद्धि को अमल में लाने का इंतजार करेगा। 

जियो, वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों की संख्या
जियो के ग्राहक बढ़े, अन्य के घटे ट्राई के आंकड़ों के मुताबिक, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल ने सितंबर महीने में कुल 49 लाख से अधिक ग्राहक खो दिए। वहीं, रिलायंस जियो ने इस दौरान 69.83 लाख नए उपभोक्ता जोड़े। एयरटेल ने इस दौरान 23.8 लाख, वोडाफोन-आइडिया ने 25.7 लाख उपभोक्ता खो दिए।
Jio ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कॉल रेट को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jio prepaid and postpaid plan will be costly soon relinace jio declared