ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessJio airtel and vodafone Best monthly recharge plan for users

ये हैं जियो-एयरटेल-वोडाफोन के 28 दिन वैलिडिटी वाले प्लान, आपके लिए रहेंगे बेस्ट

जियो, एयरटेल और वोडाफोन प्रीपेड यूजर्स को लुभाने के लिए रोजाना नए-नए प्लान लेकर आ रहे हैं। ययहा आपको जियो, वोडाफोन, एयरटेल के 1 से 28 दिन वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे...

ये हैं जियो-एयरटेल-वोडाफोन के 28 दिन वैलिडिटी वाले प्लान, आपके लिए रहेंगे बेस्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीMon, 20 May 2019 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

जियो, एयरटेल और वोडाफोन प्रीपेड यूजर्स को लुभाने के लिए रोजाना नए-नए प्लान लेकर आ रहे हैं। ययहा आपको जियो, वोडाफोन, एयरटेल के 1 से 28 दिन वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। 

एयरटेल प्लान
एयरटेल के नए 48 रुपए के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 3GB का 3जी व 4जी डेटा मिलेगा। ये प्लान 28 दिनों तक वैध होगा। एयरटेल के 98 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता और 6 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा 10 फ्री SMS मिलेंगे। ये दोनों प्लान उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाए गए हैं जिन्हें सस्ते मासिक प्लान चाहिए होते हैं। इसके अतिरिक्त एयरटेल का 29 रुपए का प्लान भी देता है जिसमें 28 दिनों वैधता के साथ 520 एमबी का डेटा मिलता है। 

वोडाफोन प्लान
वोडाफोन ने हाल में ही 139 रुपए का प्रीपेड प्लान लेकर आई थी। इसके जरिए कंपनी मंथली रिचार्ज करने वाले कस्टमर्स को टारगेट कर रही है। वोडाफोन के 139 रुपए के प्लान में डेटा और कॉलिंग दोनों ही सुविधा मिलेगी। इस प्लान में 5 जीबी डेटा मिलेगा जो 28 दिन के लिए मिलेगा। जियो भी 149 रुपए का प्लान दे रही है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए हर रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस की सर्विस मिलती है।

जियो का 149 रुपये का प्लान
28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5जीबी का मोबाइल डेटा मिल रहा है। इसके अलावा 100 एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल कॉल मिल रही है।

ये है जियो का बेस्ट रिचार्ज प्लान, रोजाना मिलता है 1.5GB का डेटा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें