DA Image
26 अक्तूबर, 2020|10:13|IST

अगली स्टोरी

Jet Airways नीदरलैंड का कारोबार KLM एयरलाइंस को बेचेगी

Jet Airways

दिवालिया हो चुकी जेट एयरवेज (Jet Airways) की योजना अपने नीदरलैंड के कारोबार को केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस को बेचने की है। उल्लेखनीय है कि जेट एयरवेज ने नकदी संकट के चलते पिछले साल अप्रैल में अपना परिचालन बंद कर दिया था। अभी कंपनी दिवाला प्रक्रिया के तहत है।

शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने शुक्रवार को बताया कि वर्तमान में कंपनी का कामकाज संभाल रहे ऋणशोधन समाधानकर्ता विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। वह हितधारकों के लिए कंपनी के समाधान और अधिकतम मूल्य को सुनिश्चित करने की दिशा में ऐसा कर रहे हैं।

कंपनी ने जानकारी दी कि नीदरलैंड में अलग से परिसमापन की प्रक्रिया जारी है और समाधानकर्ता ने वहां की स्थानीय अदालत द्वारा नियुक्त डच न्यासी के साथ प्रक्रिया में सहयोग करने की सहमति दी है।

कंपनी ने बताया कि डच न्यासी और कंपनी ने कोनिंकलिज्के लुचवार्ट मात्शापिज (केएलएम) के साथ 13 जनवरी 2020 को एक सशर्त खरीद-फरोख्त समझौता किया है। यह समझौता कंपनी की नीदरलैंड में कारोबारी गतिविधियों के प्रस्तावित समाधान के लिए किया गया है। इसे ऋणदाताओं की समिति से मंजूरी मिल चुकी है। केएलएम नीदरलैंड की प्रमुख विमानन कंपनी है।
लड़खड़ाई चीन की अर्थव्यवस्था, 2019 में 6.1 रही GDP दर, 30 साल में सबसे कम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jet airways sell its Netherlands business to KLM airlines