Jet Airways quarterly results delayed amid complexities of issues - कई तरह की परेशानियों से घिरी जेट एयरवेज के तिमाही नतीजों में देरी DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई तरह की परेशानियों से घिरी जेट एयरवेज के तिमाही नतीजों में देरी

jet airways

कई तरह की समस्याओं से घिरी निजी क्षेत्र की एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज के जून तिमाही के वित्तीय परिणामों को अब तक अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है और प्रक्रिया में समय लग रहा है। एक बयान में यह कहा गया है। दिवाला प्रक्रिया से गुजर रही जेट एयरवेज से जुड़े मुद्दों को अब समाधान पेशेवर आशीष छावछारिया देख रहे हैं। एयरलाइन की विमान परिचालन सेवाएं 17 अप्रैल से निलंबित हैं।

छावछारिया ने शेयर बाजारों को जानकारी दी है कि दिवाला प्रक्रिया शुरू होने से पूर्व कंपनी के निदेशकों, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, मुख्य वित्तीय अधिकारी, कंपनी सेक्रेटरी और शीर्ष प्रबंधन से जुड़े लोगों ने इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा, ''जुलाई के मध्य तक डेटा तक पहुंच नहीं थी। लंबित चीजों के चलते 30 जून, 2019 को समाप्त तिमाही के वित्तीय परिणाम तैयार नहीं हो सके हैं/ उन्हें अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है।''

उन्होंने कहा कि सेबी एलओडीआर (सूचीबद्धता जवाबदेही और खुलासा अनिवार्यता) की नियम संख्या 33 के तहत जरूरी अनिवार्यताओं को तय समय में पूरा नहीं किया जा सकता है। इन अनिवार्यताओं के मुताबिक सूचीबद्ध कंपनियों को एक निश्चित समय के भीतर तिमाही परिणामों की जानकारी देनी होती है।

कंपनी ने 14 अगस्त के एक पत्र के जरिए शेयर बाजारों को यह जानकारी दी है। छावछारिया ने आश्वस्त किया कि मुद्दों को सुलझाने की दिशा मे कदम उठाये जा रहे हैं। जेट एयरवेज के लिए बोली जमा करने की आखिरी तारीख 10 अगस्त को समाप्त हो गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jet Airways quarterly results delayed amid complexities of issues