ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessIPO of gaming company Najara Technology opened from today this is the price band

आज से खुला गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजी का आईपीओ, इतना है प्राइस बैंड

गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजी (Nazara Technologies) का इनीशियल पब्लिक ऑफर यानि आईपीओ आज से सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है। नजारा टेक्नोलॉजी के लिए निवेश 19 मार्च तक किया जा सकता है। नजारा...

आज से खुला गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजी का आईपीओ, इतना है प्राइस बैंड
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Wed, 17 Mar 2021 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजी (Nazara Technologies) का इनीशियल पब्लिक ऑफर यानि आईपीओ आज से सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है। नजारा टेक्नोलॉजी के लिए निवेश 19 मार्च तक किया जा सकता है। नजारा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ 583 करोड़ रुपये का है। इस आईपीओ के तहत प्रमोटर्स व मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 52,94,392 इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश की गई है। इस आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 1,100-1,101 रुपये प्रति शेयर रखा गया है।

राकेश झुनझुनवाला का भी है निवेश

भारत के कुछ बड़े निवेशकों में से एक राकेश झुनझुनवाला की सहयोगी कंपनी नजारा टेक्नोलाॅजी के आईपीओ आज खुल चुका है।कंपनी में राकेश झुनझुनवाला का शेयर 11 प्रतिशत है। काफी लम्बे समय से नजारा टेक्नोलाॅजी के आईपीओ का खुलने का इंतजार किया जा रहा था। कंपनी का आईपीओ 19 मार्च तक खुला है।

कब मिलेगी पीएम किसान की 8वीं किस्त, चेक करें 2021 की नई लिस्ट

1100 से 1101 रुपये का प्राइस बैंड 

नजारा टेक्नोलाॅजी का आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 1100 से 1101 रुपये रखा गया है। इसके लिए 13 लाॅट साइज रखा गया है। किसी भी निवेशक को 14,313 रुपये का निवेश करना होगा। कंपनी 52.9 लाख इक्विटी शेयर प्रमोटर और शेयरहोल्डर्स बेच रहे हैं। 

क्या करती है कंपनी 

नजारा टेक्नोलाॅजी एजुकेश टेक्नोलॉजी एप, गेमिंग, फैंटेसी स्पोर्ट्स जैसे कंटेट क्रिएट करती है। कंपनी भारत, अफ्रीका, मिडल ईस्ट, साउथ ईस्ट जैसे करीब 60 देशों में बिजनेस करती है। कंपनी 2000 में शुरू की गई थी। आने वाले दिनों में गेमिंग रेंज में विज्ञापनों की तेजी आएगी। माना जा रहा है कि 30 प्रतिशत तक का उछाल देखा जा सकता है।

घर बैठे करें ड्राइविंग लाइसेंस को आधार से लिंक, स्टेप बाय स्टेप समझें पूरा तरीका 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें