Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़intra day small shares like TTML and Suzlon can do wonders experts said buy

आज TTML और सुजलॉन जैसे छोटे शेयर कर सकते हैं बड़ा कमाल, एक्सपर्ट ने कहा-खरीदो

Share Market Tips: टाटा टेलीसर्विसेज (महाराष्ट्र) लिमिटेड या टीटीएमएल को सीएमपी पर खरीदें, लक्ष्य ₹75 और स्टॉप लॉस ₹64 का रखें। वहीं, सुजलॉन एनर्जी को सीएमपी पर खरीदें, लक्ष्य ₹18, स्टॉप लॉस ₹12 रखें।

आज TTML और सुजलॉन जैसे छोटे शेयर कर सकते हैं बड़ा कमाल, एक्सपर्ट ने कहा-खरीदो
Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 June 2023 09:10 AM
हमें फॉलो करें

आरबीआई की मौद्रिक नीति बैठक के बाद रुझान जारी रहने की उम्मीद करते हुए, मोतीलाल ओसवाल में हेड-रिटेल रिसर्च, सिद्धार्थ खेमका ने कहा, "हमें उम्मीद है कि उम्मीद से बेहतर मैक्रो डेटा और सहायक वैश्विक संकेतों के कारण सूचकांक में बढ़त जारी रहेगी। ग्रामीण और कृषि- भारत में मानसून के आगमन के साथ संबंधित शेयरों पर ध्यान केंद्रित होने की संभावना है, जो इस साल सामान्य रहने की उम्मीद है।"

आज के लिए इंट्राडे स्टॉक पर चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगड़िया, IIFL सिक्योरिटीज वाइस प्रेसीडेंट रिसर्च अनुज गुप्ता और आनंद राठी में वरिष्ठ प्रबंधक तकनीकी अनुसंधान गणेश डोंगरे ने छह शेयरों को खरीदने की सिफारिश की है।

आज के लिए सुमीत बगड़िया का इंट्राडे स्टॉक

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया या एसबीआई: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एक मजबूत तेजी का अनुभव कर रहा है और वर्तमान में इसकी कीमत ₹589 है। एसबीआई शेयर की कीमत वर्तमान में 20-दिन और 50-दिवसीय चलती औसत दोनों से अधिक है, जो सकारात्मक गति का संकेत देती है।

इन तकनीकी संकेतकों को ध्यान में रखते हुए, ₹589 के मौजूदा बाजार मूल्य पर एसबीआई के शेयरों की खरीद पर विचार करना उचित हो सकता है। आगामी दिनों में ₹615 का संभावित लक्ष्य स्तर है। जोखिम को प्रबंधित करने के लिए, ₹575 पर स्टॉप लॉस सेट करने की सिफारिश की जाती है।

बीपीसीएल: बीपीसीएल को ₹368.10 पर खरीदें, स्टॉप लॉस ₹355 और ₹385 का रखें। BPCL वर्तमान में ₹368.10 के स्तर पर है। बीपीसीएल शेयर की कीमत वर्तमान में सभी महत्वपूर्ण मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रही है। स्टॉक पिछले 5 दिनों से ₹355.5 से ₹370 के स्तर पर कंसॉलिडेट हो रहा है।  एक बार स्टॉक ऊपर बताए गए स्तर को पार कर जाता है तो स्टॉक ₹385 के स्तर और उससे ऊपर की ओर बढ़ जाएगा। उपरोक्त विश्लेषण के आधार पर ₹385 के लक्ष्य के लिए ₹355 के एसएल के साथ ₹368.10 के सीएमपी पर बीपीसीएल खरीद सकते हैं।

अनुज गुप्ता के शेयर खरीदें या बेचें

टाटा टेलीसर्विसेज (महाराष्ट्र) लिमिटेड या टीटीएमएल: सीएमपी पर खरीदें, लक्ष्य ₹75 और स्टॉप लॉस ₹64 का रखें।
सुजलॉन एनर्जी: सीएमपी पर खरीदें, लक्ष्य ₹18, स्टॉप लॉस ₹12 रखें।  संभावित शॉर्ट कवरिंग के कारण चार्ट पैटर्न पर ताजा खरीदारी की दिलचस्पी दिखाई दे रही है।

गणेश डोंगरे के स्टॉक

डिक्सन टेक्नोलॉजीज: ₹3920 पर खरीदें, लक्ष्य ₹4050, स्टॉप लॉस ₹3850 लगाकर रखें। डिक्सन टेक शेयर अभी भी शॉर्ट-टर्म प्रति घंटा चार्ट पैटर्न पर ताकत दिखा रहा है, ₹3850 के समर्थन स्तर को बनाए रखने से शॉर्ट टर्म में स्टॉक ₹4050 के स्तर की ओर खींच सकता है, इसलिए कोई भी 3850 के स्टॉप लॉस के साथ लॉन्ग जा सकता है। ₹4050 का लक्ष्य मूल्य।

विप्रो: ₹403 पर खरीदें, ₹415 का लक्ष्य रखें, ₹393 पर स्टॉप लॉस लगाएं। 393 के समर्थन स्तर को बनाए रखने से शॉर्ट टर्म में स्टॉक ₹415 के स्तर की ओर खींच सकता है, इसलिए लक्ष्य के लिए ₹393 के स्टॉप लॉस के साथ चलें:

डिस्क्लेमर: इस लेख में दिए गए विचार और सिफारिशें अलग-अलग विश्लेषकों के हैं। ये हिन्दुस्तान के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। हम निवेशकों को सलाह देते हैं कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच-पड़ताल कर लें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें