ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businessinfibeam avenues share less than rs 30 is giving huge returns buy it otherwise you will regret

₹30 से कम का यह शेयर दे रहा छप्परफाड़ रिटर्न, खरीद लें वरना पछताएंगे

Stock to Buy: इंफीबीम एवेन्यूज (infibeam avenues share)आज 29.90 रुपये पर खुला और देखते ही देखते 52 हफ्ते के हाई 34.90 रुपये पर पहुंच गया। यह स्टॉक महज 5 सत्रों में ही करीब 28% का रिटर्न दे चुका है।

₹30 से कम का यह शेयर दे रहा छप्परफाड़ रिटर्न, खरीद लें वरना पछताएंगे
Drigraj Madheshiaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

Stock to buy Infibeam Avenues: 30 रुपये से कम का शेयर बड़ा कमाल दिखा रहा है। इंफीबीम एवेन्यूज (infibeam avenues share)आज 29.90 रुपये पर खुला और देखते ही देखते 52 हफ्ते के हाई 34.90 रुपये पर पहुंच गया। आज इसमें 17 फीसद से अधिक की तेजी है। यह स्टॉक महज 5 सत्रों में ही करीब 29 फीसद का रिटर्न दे चुका है। जबकि, केवल एक महीने में ही अपने निवेशकों का पैसा डेढ़गुना से अधिक कर दिया है। इस मिड कैप स्टॉक को लेकर एक्सपर्ट की राय Strong Buy की है। स्टॉक का परफार्मेंस शानदार है और इसमें निवेश का यह अच्छा अवसर हो सकता है। हालांकि, कोई भी निवेश का निर्णय लेने से पहले अपने सलाहकार की राय जरूर ले लें।

इंफीबीम एवेन्यूज शेयर प्राइस हिस्ट्री: 26 अक्टूबर 2018 को इंफीबीम एवेन्यूज का एक शेयर 7.49 रुपये पर था। तब से अब तक यह करीब पौने पांच गुना उछल चुका है। इस साल अबतक यह 54 फीसद से अधिक का रिटर्न दे चुका है। यानी महज 29 दिनों में ही इसने अपने निवेशकों के एक लाख रुपये को 1.56 लाख रुपये में बदल दिया है। पिछले एक साल में इसने पैसा डबल से अधिक कर दिया है। इस अवधि में इंफीबीम एवेन्यूज ने 112 फीसद का रिटर्न दिया है। इसका 52 हफ्ते का लो 12.85 रुपये है। 

इंफीबीम एवेन्यूज शेयर प्राइस हिस्ट्री: 26 अक्टूबर 2018 को इंफीबीम एवेन्यूज का एक शेयर 7.49 रुपये पर था। तब से अब तक यह करीब पौने पांच गुना उछल चुका है। इस साल अबतक यह 51 फीसद से अधिक का रिटर्न दे चुका है। यानी महज 29 दिनों में ही इसने अपने निवेशकों के एक लाख रुपये को 1.51 लाख रुपये में बदल दिया है। पिछले एक साल में इसने पैसा डबल से अधिक कर दिया है। इस अवधि में इंफीबीम एवेन्यूज ने 108 फीसद का रिटर्न दिया है। इसका 52 हफ्ते का लो 12.85 रुपये है। 

यह भी पढ़ें: Share Market Live today 29 January: शेयर मार्केट की अच्छी शुरुआत, सेंसेक्स-निफ्टी बढ़त के साथ खुले, आज इन स्टॉक्स पर रखें नजर

क्यों उछल रहा शेयर: इस स्टॉक में आए उछाल के पीछे एक वजह गुजरात सरकार के साथ एमओयू है। दरअसल वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 में कंपनी ने गुजरात सरकार के साथ ₹2,000 करोड़ का एमओयू पर साइन किया था। कंपनी ने प्रेस रिलीज में कहा था कि इंफीबीम एवेन्यूज और गुजरात सरकार के बीच यह एमओयू भारत के एआई आउटलुक को बढ़ाने और इंडियन रिटेलर्स के बीच एआई डिवाइसेज के विस्तार और आगे बढ़ने के लिए सहयोग को बढ़ावा देने के लिए कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
 
(डिस्‍क्‍लेमर: विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें