DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडियाबुल्स समूह के शेयरों में भारी गिरावट

indiabulls housing finance   bloomberg file

इंडियाबुल्स समूह की कंपनियों के शेयरों में बुधवार को शुरुआती कारोबार में भारी गिरावट दर्ज की गई, जबकि इंडियाबुल्स रियल स्टेट के शेयर में निचला सर्किट लग गया।

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस का शेयर दिनभर के कारोबार के दौरान 18 फीसदी लुढ़क कर 500.20 रुपये के निचले स्तर पर आ गया, जिसके बाद रिकवरी आई और कारोबार के आखिर में 8.48 फीसदी की गिरावट के साथ 558 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ।

इंडियाबुल्स रियल स्टेट लुढ़करकर 89.80रुपये प्रति शेयर पर आ गया, जब उसमें निचला सर्किट लगा। हालांकि बाद में रिकवरी आने पर कंपनी का शेयर 1.74 फीसदी की गिरावट के साथ 110.30 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ।

इसी महीने इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस और इसके चेयरमैन समीर गहलोत व कंपनी के निदेशकों के खिलाफ कथित तौर पर जनता के पैसे का गबन करने के आरोप में सवोर्च्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई थी।

याचिका में आरोप लगाया गया कि गहलोत और कंपनी के निदेशकों ने अपने व्यक्तिगत उपयोग के लिए हजारों करोड़ रुपये की हेराफेरी की। इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस ने बाद में बताया कि याचिकाकतार् अभय यादव ने सवोर्च्च न्यायालय से अपनी जनहित याचिका वापस ले ली है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indiabulls group stocks tumble