Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Indane LPG users here is an update for you like booking and delivery system detail

LPG ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, इंडेन ने बुकिंग अैर डिलिवरी पर दी ये अपडेट

बीते दो दिन से एलपीजी बुकिंग और डिलिवरी सिस्टम में दिक्कत आ रही है। इस पर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की ओर से कहा गया है कि ये सर्विसेज पिछले दो दिनों से बाधित है और वर्तमान में यह प्रणाली ठीक हो रही है।

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 6 Sep 2022 08:37 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप इंडेन एलपीजी गैस के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, बीते दो दिन से एलपीजी बुकिंग और डिलिवरी सिस्टम में दिक्कत आ रही है। इस पर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की ओर से कहा गया है कि ये सर्विसेज पिछले दो दिनों से बाधित है और वर्तमान में यह प्रणाली ठीक हो रही है।  

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "आईबीएम और ओरेकल के साथ इंडियन ऑयल सिस्टम को जल्द से जल्द बहाल करने के लिए काम कर रहा है।" इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने कहा, "आपकी बुकिंग रजिस्टर्ड हो जाएगी और हम आपको जल्द से जल्द सिलेंडर पहुंचाना जारी रखेंगे। हमें उम्मीद है कि इस मुद्दे का समाधान हो जाएगा।" कंपनी ने आगे कहा, "अचानक सिस्टम आउटेज के कारण हमारे ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए खेद है।"

हालांकि, ग्राहक 77189 55555 नंबर पर एसएमएस या आईवीआरएस के जरिए बुकिंग करना जारी रख सकते हैं या 84549 55555 पर मिस्ड कॉल कर बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा व्हाट्सएप नंबर 75888 88824 के जरिए मैसेज कर बुकिंग की सुविधा भी मिलती है। 

आपको बता दें कि इंडेन गैस भारत में सबसे बड़ी रसोई गैस मुहैया कराती है। कंपनी 16 करोड़ से अधिक घरों को सेवा देती है। यह चार अलग-अलग प्रकार के सिलेंडर- 5 लीटर, 14.2 लीटर, 19 लीटर और 47.5 लीटर मुहैया कराती है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें