Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़incometax department raids in 4 cities including Delhi and Jaipur in connection with tax evasion case against Rajasthan based jewellery group

राजस्थान संकट: सीएम अशोक गहलोत के करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एक आभूषण कंपनी के जयपुर सहित चार शहरों में मौजूद ठिकानों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक दिल्ली, जयपुर और मुंबई में...

Drigraj Madheshia एजेंसी, नई दिल्लीMon, 13 July 2020 11:28 AM
हमें फॉलो करें

राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एक आभूषण कंपनी के जयपुर सहित चार शहरों में मौजूद ठिकानों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक दिल्ली, जयपुर और मुंबई में इनकम टैक्स विभाग ओम कोठारी समूह पर छापेमारी कर रहा है। सुनील कोठारी, डीपी कोठारी और विकास कोठारी की कंपनी एनएसई और बीएसई पर सूचीबद्ध है।

— ANI (@ANI) July 13, 2020

विभाग ने जयपुर में राजीव अरोड़ा के आम्रपाली कार्यालय पर  ने छापा मारा है। बता दें राजीव अरोड़ा राज्य कांग्रेस कार्यालय के सदस्य हैं। वहीं आयकर विभाग ने कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौर के कार्यालय और निवास सहित राज्य भर में कई स्थानों पर भी छापा मारा है।

— ANI (@ANI) July 13, 2020

बता दें उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बागी तेवर से राजस्थान में गहलोत सरकार संकट में आ गई है। तमाम अटकलों के बीच पायलट ने कहा है कि ना तो बीजेपी जॉइन करने जा रहे हैं और ना ही विपक्षी पार्टी के साथ उनकी कोई बैठक होने जा रही है। राजस्थान कांग्रेस में भूचाल के बीच सचिन पायलट के एक करीबी सहयोगी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में सोमवार को यह दावा किया। हालांकि, सचिन पायलट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सुबह 10:30 बजे बुलाई गई विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। शनिवार को जयपुर से निकले पायलट अभी दिल्ली में ही रहेंगे।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें