Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़In jio competition Airtel launched Rs 3999 broadband plan

Jio की टक्कर में Airtel ने उतारा 3999 का प्लान, ये होगा खास 

दूरसंचार एवं इंटरनेट सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने बुधवार को ब्राडबैंड सेवा 'एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर की पेशकश की। इसके तहत 3,999 रुपये की मासिक दर पर एक गीगाबाइट प्रति सेकंड की स्पीड देने का...

Sheetal Tanwar एजेंसी, नई दिल्लीWed, 11 Sep 2019 05:47 PM
हमें फॉलो करें

दूरसंचार एवं इंटरनेट सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने बुधवार को ब्राडबैंड सेवा 'एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर की पेशकश की। इसके तहत 3,999 रुपये की मासिक दर पर एक गीगाबाइट प्रति सेकंड की स्पीड देने का वादा किया गया है।

एयरटेल ने यह पेशकश ऐसे समय की है जब प्रतिस्पर्धी कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में जियो फाइबर सेवा की शुरुआत की है। एयरटेल की इस पेशकश से ब्राडबैंड बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ गयी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक्सट्रीम फाइबर सेवा दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, पुणे, बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ़, कोलकाता, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में आज (बुधवार) से घरों, सोहो (स्मॉल ऑफिस होम ऑफिस) तथा छोटे व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के लिये उपलब्ध होगी।

बयान में कहा गया कि आने वाले समय में अन्य बाजारों में भी यह सेवा शुरू की जाएगी।

इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर असीमित लैंडलाइन कॉल, नेटफ्लिक्स का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन, अमेजन प्राइम की एक साल की सदस्यता और जी5 तथा एयरटेल एक्सट्रीम एप की प्रीमियम सामग्रियां भी मिलेंगी।
Apple iPhone 11 सीरिज- 27 सितंबर से इंडिया में शुरू होगी बिक्री, जानें क्या होगी भारत में कीमत 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें