ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessIIRM Holdings India stock going to split into 2 parts record date announced

2 टुकड़ों में बंटने जा रहा है शेयर, रिकॉर्ड डेट 15 दिसंबर से पहले, कीमत 50 रुपये से कम

IIRM Holdings India के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी अपने शेयरों को 2 हिस्सों में बांटेगी। इसके लिए सोमवार को रिकॉर्ड डेट का ऐलान कर दिया गया। कंपनी के शेयर का भाव 50 रुपये से कम का है।

2 टुकड़ों में बंटने जा रहा है शेयर, रिकॉर्ड डेट 15 दिसंबर से पहले, कीमत 50 रुपये से कम
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

IIRM Holdings India के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी अपने शेयरों को 2 हिस्सों में बांटेगी। इसके लिए सोमवार को रिकॉर्ड डेट का ऐलान भी कर दिया गया। कंपनी के शेयर का भाव 50 रुपये से कम का है। बता दें, IIRM Holdings India का पहले नाम सुदेव इंडस्ट्रीज लिमिटेड था। 

किस दिन है रिकॉर्ड डेट

शेयर बाजारों को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर को 2 हिस्सों में बांटा जाएगा। जिसके बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू घटकर 5 रुपये प्रति शेयर हो जाएगी। इस स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट 11 दिसंबर 2023 तय की गई है। 

6 महीने में किया पैसा डबल, अब 1 शेयर पर 1 शेयर बोनस देगी कंपनी 

शेयर बाजार में दमदार प्रदर्शन 

Trendlyne के डाटा के अनुसार शुक्रवार को कंपनी के शेयर का भाव 43.59 रुपये था। पिछले 3 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 10 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने में इस स्टॉक का भाव 33 प्रतिशत से अधिक बढ़ा है। बता दें, IIRM Holdings India के शेयरों ने पिछले एक साल में पोजीशनल निवेशकों को 336.8 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। 

कंपनी में प्रमोटर्स की कुल हिस्सेदारी 64.87 प्रतिशत की है। वहीं, पब्लिक की हिस्सेदारी 28.12 प्रतिशत की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें