Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़IDFC First Bank Ltd share may go up to 92 rupees expert says buy book profit - Business News India

₹92 तक जा सकता है यह शेयर, अभी दांव लगाने से होगा मुनाफा, एक्सपर्ट बोले- खरीदो

IDFC First Bank Ltd: अगर आप भी आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के शेयरों में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है।

tata chemicals share performance
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 3 March 2024 07:17 PM
पर्सनल लोन

IDFC First Bank Ltd: अगर आप भी आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के शेयरों में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के शेयर बीते शनिवार को एनएसई पर 1% तक चढ़कर 82.54 रुपये पर पहुंच कर बंद हुए थे। ब्रोकरेज के मुताबिक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के शेयरों में आने वाले दिनों में तेजी आ सकती है और यह शेयर 90 रुपये के पार जा सकता है। 

क्या है ब्रोकरेज की राय?
HDFC Securties के मुताबिक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक का शेयर अगले दो महीने में 92 रुपये तक जा सकता है। स्टॉप-लॉस 78.9 रुपये है। आनंद राठी ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक को 107 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड का मार्केट कैप 58,351.24 करोड़ रुपये है। 

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन  के पास हैं इस कंपनी के 298545 शेयर, रॉकेट की तरह बढ़ रहा भाव, आपका भी दांव?

दिसंबर तिमाही के नतीजे
आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने जनवरी में दिसंबर 2023 को समाप्त तिमाही के लिए 18% साल-दर-साल (YoY) का स्टैंडअलोन शुद्ध लाभ 716 करोड़ रुपये होने की सूचना दी थी। यह एक साल पहले 605 करोड़ रुपये था। तीसरी तिमाही में बैंक का नेट इंटरेस्ट इनकम (एनआईआई) 30% बढ़कर 4,287 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले साल की समान तिमाही में यह 3,286 करोड़ रुपये था। 

(नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया है। शेयरों में निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें। यह काफी जोखिम भरा होता है।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें