DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hyundai Venue की बुकिंग शुरू, 21 मई को होगी लॉन्च- जानें कीमत और फीचर्स

दिल्ली के चुनिंदा डीलरों ने हुंडई वेन्यू की अनऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी है। इसे 21 हजार रूपए में बुक किया जा सकता है। हालांकि, बुकिंग को लेकर कंपनी ने अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ऑफिशियल बुकिंग मई महीने के पहले सप्ताह में शुरू हो सकती है।  cardekho.com भारत हुंडई Venue को 21 मई 2019 को लॉन्च किया जाएगा।

बुकिंग से पहले चेक कर लें डिटेल्स 
हुंडई वेन्यू की अभी बुकिंग करना सुरक्षित है। कार की बुकिंग करवाते समय आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपने इसकी रसीद या प्रमाण लिया हो। आपको बता दें कि अनऑफिशियल बुकिंग में डीलर कार के वेरिएंट, कलर और अन्य जानकारी का उल्लेख नहीं कर सकते हैं। केवल यह ध्यान रखें कि बुकिंग की रसीद मान्य है।
जैसे ही कंपनी वेन्यू एसयूवी की आधिकारिक बुकिंग शुरू करेगी, डीलरशिप आपका नाम ऑर्डर लिस्ट में शामिल कर देंगे। इससे आपका नाम ऑर्डर लिस्ट में दूसरे ग्राहकों से पहले चढ़ जाएगा। ऐसे में डीलरशिप पर आने वाले कार के पहले लॉट में आपकी कार होने की ज्यादा संभावनाएं रहती है। आप डीलरशिप से संपर्क में रहे ताकि आपको कार की बुकिंग और डिलीवरी के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सके।

हुंडई वेन्यू की खासियतें
हुंडई वेन्यू को दो पेट्रोल और एक डीज़ल इंजन में पेश किया जाएगा। पेट्रोल वेरिएंट में पहला 1.2 लीटर का इंजन होगा, इसकी पावर 83 पीएस और टॉर्क 115 एनएम होगा। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा।

दूसरा 1.0 लीटर का 1.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा, इसकी पावर 120 पीएस और टॉर्क 172 एनएम होगा। यह इंजन 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगा। डीज़ल वेरिएंट में 1.4 लीटर का इंजन मिलेगा, इसकी पावर 90 पीएस और टॉर्क 220 एनएम होगा। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा।

हुंडई वेन्यू में प्रोजेक्टर हैडलैंप, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ), वायरलैस मोबाइल चार्जर, एयर प्यूरिफायर, ऑटो एसी और रियर एसी वेंट जैसे फीचर मिलेंगे।
पैसेंजर सुरक्षा के लिए इस में छह एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, हिल लॉन्च असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और रियर

पार्किंग सेंसर जैसे फीचर मिलेंगे।
हुंडई वेन्यू में सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर ई-सिम टेक्नोलॉजी मिलेगी, जिससे यूज़र मोबाइल एप जरिये कार के कई फंक्शन को कंट्रोल कर सकेंगे।
हुंडई वेन्यू की कीमत 8 लाख रूपए से 12 लाख रूपए के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला मारुति विटारा ब्रेज़ा, महिन्द्रा एक्सयूवी300, टाटा नेक्सन और फोर्ड ईकोस्पोर्ट से होगा।

Hyundai की पहली मेड-इन-इंडिया कनेक्टेड SUV venue हुई लॉन्च, जानें इसकी खासियत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hyundai venue Booking started know about features and price