Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़HTLS 2019: PRIME MINISTER OF INDIA NARENDRA MODI IN HINDUSTAN TIMES LEADERSHIP SUMMIT 2019

HTLS 2019: पीएम मोदी ने कहा- बैंकिंग सेक्टर के तनाव को हम दूर करेंगे

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बैंकिंग सेक्टर के तनाव को हम दूर करेंगे। छोटे बैंकों की जगह बड़े और मजूबत बैंकों पर फोकस करेंगे और बैंकिंग सेक्टर पहले से...

Sheetal Tanwar लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 6 Dec 2019 11:09 AM
हमें फॉलो करें

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बैंकिंग सेक्टर के तनाव को हम दूर करेंगे। छोटे बैंकों की जगह बड़े और मजूबत बैंकों पर फोकस करेंगे और बैंकिंग सेक्टर पहले से बेहतर हुआ है। समिट के दौरान उन्होंने कहा कि वह बैंकिंग सेक्टर के तनाव को खत्म करने का पूरा प्रयास करेंगे। 

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बाबा साहेब अंबेडकर का पुण्यतिथि है और मैं उनको नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने चुनाव जीताया क्योंकि सबका साथ और सबका विकास को लेकर चले। पीएम मोदी ने कहा कि यह राजनीति चुनौतियां आज पैदा नहीं हुई है और ये पहले से चली आ रही हैं। तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को राहत मिली है। 

पीएम मोदी ने कहा कि पड़ोसी देशों से आए सैकड़ों परिवार जिनके साथ उस देश में अत्याचार हुआ था और उनका मां भारती पर विश्वास था और उनकी नागरिकता का रास्ता खुलने से उनका भविष्य अच्छा होगा। अवैध कालोनियों को वैध करने से अच्छे भविष्य के लिए फैसला लिया गया है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें