DA Image
2 अप्रैल, 2020|2:44|IST

अगली स्टोरी

HT Brand Studio: एपिसोड -14 में देखें ब्रांड्स के लिए प्लानिंग मीडिया 2020 की नई चुनौतियां

ht brand studio episode 14

पिछले कुछ दशकों में चुनौतीपूर्ण बाजार और डिजिटल उठापटक से प्लानिंग मीडिया के लिए नई-नई चुनौतियां उभर रही हैं। ऐसे में यह जानना महत्वपूर्ण है कि नामी ब्राड्स के लिए प्लानिंग मीडिया 2020 किस प्रकार की नई चुनौतियां सामने ला रहा है। एचटी ब्रांड स्टूडियो सीजन-2, एपिसोड 14 में इसी मुद्दे पर ब्रांड लीडर्स ने अपनी राय रखी है। इसे आप नीचे दिए वीडियो लिंक पर 25 फरवरी 2020 को सुबह 10:00 बजे से लाइव प्रसारण देख सकेंगे। 

एचटी ब्रांड स्टूडियो के सीजन-2 के 14वें एपिसोड में दिग्गज ब्रांड लीडर्स ने अपने विचार साझा किए। इस एपीसोड को भी एचटी डिजिटल स्ट्रीम्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) रमित अरोड़ा एंकर कर रहे हैं और इसे को-होस्ट कर रहे हैं एचटी ब्रांड स्टूडियो और डीएमएशिया (DMAasia)।

ब्रांड्स की प्लानिंग मीडिया को लेकर एयरटेल के वाइस प्रेसीडेंट (मीडिया), अर्चना अग्रवाल ने कहा, 'मैं इस दशक को उठापटक भरा दशक कहना चाहता हूं। बदलाव का कदम बहुत ही तेज है। जिस प्रकार से तेजी से टेक्नोलॉजी चेंज हो रही है और उसे अपनाया जा रहा है वह ब्रांड्स की तैयारियों से कहीं आगे है। उपभोक्ताओं का कंज्यूम करने का तरीका बहुत तेजी के साथ बदल रहा है। इसके लिए हम सस्ते इंटरनेट डाटा को धन्यवाद देना चाहेंगे। जिससे के लोग ज्यादा से ज्याद संख्या में मोबाइल इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं।'

इसी प्रकार से कई अन्य दिग्गज ब्रांड लीडर्स ने प्लानिंग मीडिया के हर पहलू को लेकर अपने विचार साझा किए हैं जिसे आप आगे वीडियो में लाइव देख सकते हैं।( Live from 10am on 25th Feb 2020)

देखिए लाइव प्रसारण-

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:HT Brand Studio: Watch the Challenges of Planning Media 2020 for Brands in Episode-14 of season 2