Hinduja Group shows interest in buying Jet airways - क्या बदलेंगे जेट एयरवेज के दिन? हिंदुजा ग्रुप ने दिखाई खरीदने में दिलचस्पी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या बदलेंगे जेट एयरवेज के दिन? हिंदुजा ग्रुप ने दिखाई खरीदने में दिलचस्पी 

Jet Airways

वित्तीय संकट के कारण अस्थायी रूप से सेवाएं बंद करने वाली जेट एयरवेज को खरीदने के लिए हिंदुजा ग्रुप इस हफ्ते बोली लगा सकती है। 

हिंदुजा ग्रुप ने जेट में बोली लगाने के लिए एयरलाइंस के संस्थापक नरेश गोयल और रणनीतिक निवेश एतिहाद एयरवेज से मंजूरी ले ली है। सूत्रों ने बताया कि हिंदुजा ग्रुप ने पूरी सतर्कता के लिए एसबीआई के नेतृत्व वाले निवेशक बैंकर्स से बातचीत कर ली है, जिसकी घोषणा जल्द होगी। हिंदुजा की ओर से जेट को खरीदने के लिए बोली लगाने के बाद जेट के शेयरों में 14% की तेजी देखी गई। हिंदुजा को उम्मीद है कि बैंक जेट के ऋण को पुनर्गठन करेंगे। 

इस सप्ताह के अंत तक फैसला: केंद्र सरकार 
जेट पर सप्ताह के अंत तक फैसला होने की संभावना है। नागर विमानन मंत्रालय में संयुक्त सचिव सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने जेट के कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि बैंकों द्वारा शुरू की गई बोली प्रक्रिया का परिणाम इस सप्ताह के अंत तक सामने आ जाएगा। बैंकों ने बकाया ऋण की वसूली के लिए एयरलाइंस की 75 प्रतिशत तक हिस्सेदारी की बिक्री के वास्ते बोली प्रक्रिया शुरू की थी। 

आदिग्रो समूह ने जेट एयरवेट को खरीदने मे दिखाई दिलचस्पी, जुलाई में फिर से शुरू करने का दिया ऑफर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hinduja Group shows interest in buying Jet airways