Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Himadri Speciality Chemical Stock jumps 4 percent after this news

1 खबर आने के बाद रॉकेट बना शेयर, 52 वीक हाई पर पहुंचा, 6 महीने में पैसा दोगुना

हिमाद्री स्पेशियलिटी केमिकल (Himadri Speciality Chemical Stock) के शेयरों में 4 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बुधवार की सुबह कंपनी के शेयर 307.10 रुपये के लेवल पर पहुंच गए थे।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 02:45 PM
हमें फॉलो करें

Multibagger Stock: शेयर बाजार में आज हिमाद्री स्पेशियलिटी केमिकल (Himadri Speciality Chemical) के शेयरों में 4 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बुधवार की सुबह कंपनी के शेयर 307.10 रुपये के लेवल पर पहुंच गए थे। यह बीएसई में कंपनी का 52 वीक हाई भी है। बुधवार को कंपनी के शेयरों की कीमतों में तेजी के पीछे की वजह एक खबर को माना जा रहा है। आइए डीटेल्स में जान लेते हैं

क्या है वो खबर?

शेयर बाजारों को दी जानकारी में कंपनी ने बताया, “5 दिसंबर को बोर्ड की मीटिंग हुई थी। इसी मीटिंग में तय किया गया कि लिथियम ऑयन बैट्री के लिए मैन्युफैक्चरिंग सेंटर बनाया जाएगा। जिसकी क्षमता 2,00,000 मैट्रिक टन होगा। इस प्रोजेक्ट की अनुमानित खर्च 4800 करोड़ रुपये है। जोकि अगले 5 से 6 साल में खर्च किया जाएगा।” 

6 महीने में पैसा डबल

पिछले एक महीने के दौरान हिमाद्री स्पेशियलिटी केमिकल के शेयरों की कीमतों में 21 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। पिछले 6 महीने में यह स्टॉक 121 प्रतिशत का रिटर्न देने में सफल रहा है। यानी पोजीशनल निवेशकों का पैसा 6 महीने में ही दोगुना हो गया है। बता दें, बीते एक साल में यह स्टॉक 188 प्रतिशत की बढ़त हासिल करने में सफल रहा है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें