Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Hero MotoCorp unveils initiative to deliver bikes scooters at customer doorstep

हीरो मोटोकॉर्प अब करेगा मोटरसाइकिल, स्कूटर की होम डिलीवरी

देश की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अब अपनी मोटर साइकिल, स्कूटर सीधे ग्राहक के घर पर पहुंचाने की योजना पर अमल कर रही है। कंपनी इसके लिये मामूली शुल्क लेगी। कंपनी तीन शहरों...

एजेंसी नई दिल्लीMon, 5 Aug 2019 03:44 AM
हमें फॉलो करें

देश की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अब अपनी मोटर साइकिल, स्कूटर सीधे ग्राहक के घर पर पहुंचाने की योजना पर अमल कर रही है। कंपनी इसके लिये मामूली शुल्क लेगी।

कंपनी तीन शहरों मुंबई, बेंगलुरू और नोएडा में पहले ही इस सेवा की शुरुआत कर चुकी है। अब उसकी योजना चरणबद्ध तरीके से अगले कुछ महीने में इसे देश के 25 शहरों में शुरू करने की है।

कंपनी के प्रमुख (बिक्री) संजय भान ने पीटीआई -भाषा से कहा, ''हम नवोन्मेषी प्रक्रिया और कारोबरी मॉडल विकसित करने में लगातार निवेश करते रहे हैं। यह अपने उपभोक्ताओं को दुपहिया क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने के लिये है। हमारी नयी मुहिम दोपहिया श्रेणी में उपभोक्ता अनुभव को नयी ऊंचाई देगी।"

कंपनी ने इसके लिये एक पोर्टल की शुरुआत की है। उपभोक्ता पोर्टल के जरिये बुकिंग कर अपने पसंद के पते पर मोटरसाइकिल की डिलिवरी पा सकते हैं। इसके लिये उन्हें महज 349 रुपये का शुल्क देना होगा।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें