DA Image
27 जनवरी, 2020|8:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

HDFC Bank की नई एप अभी तक नहीं हुई ठीक, यूजर परेशान

HDFC Bank App

HDFC Bank की नई एप ठप हो जाने के करीब आठ दिन बाद भी ठीक नहीं हो पाई है। जिसकी वजह से कई यूजर अभी तक इंटरनेट बैंकिंग (Internet Banking) की सेवा नहीं इस्तेमाल कर पा रहे हैं। पिछले हफ्ते एचडीएफसी बैंक के खाताधारकों ने इसके अपडेटिड मोबाइल एपलिकेशन के खिलाफ शिकायत देनी शुरू की थी। जिसके बाद बैंक ने 1 दिसंबर को Google Play Store और Apple App Store से एप को हटा लिया था।

फर्जी खबरों पर लगाम के लिये WhatsApp की टीवी पर विज्ञापन की तैयारी

यूजर्स ने बताया कि एप के अपडेट होने के बाद से अभी तक इसका इस्तेमाल नहीं कर पाए हैं। इसे इस्तेमाल करने पर  "Sorry, we are experiencing high traffic on our servers. Please try again after some time." लिखा हुआ आ रहा है। बैंक ने अपने ट्विटर हैंडल से 29 नवंबर को बयान दिया था कि, अगली सूचना तक लोग एचडीएफसी बैंक की मोबाइल एप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। हालांकि जिन लोगों के पास इसका पुराना वर्जन इंस्टॉल है, वो इंटरनेट बैंकिंग का पहले जैसा लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने नये वर्जन के खराब होने का कारण नहीं बताया है।

 

गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर नये वर्जन को हटाने के बाद कंपनी ने पुराना वर्जन भी अभी तक अपलोड नहीं किया है। कंपनी ने कहा है कि समस्या हल करने तक यूजर इंटरनेट बैंकिंग, PayZapp, मोबाइल बैंकिंग और मिस्ड कॉल बैंकिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल ने भी इस समस्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, आज के समय में भारत के सबसे बड़े बैंक से ऐसी गलती की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

SBI के इन खातों से Free में कर सकते हैं अनलिमिटेड कैश ट्रांजेक्शन

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hdfc bank updated app remains unfixed yet user complaint