Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़HDFC Bank lending 100 percent loan on new car agreement with Maruti Suzuki

नई कार पर 100 फीसद तक लोन दे रहा एचडीएफसी बैंक, मारुति सुजुकी के साथ समझौता

अगर आप नई कार लेना चाहते हैं और जेब में एक भी पैसे नहीं हैं तब भी आपके दरवाजे पर कार खड़ी हो सकती है। दरअसल एचडीएफसी बैंक मारुति के वाहनों पर गाड़ी की कुल कीमत का 100 प्रतिशत तक कर्ज दे रही है।...

Drigraj Madheshia एजेंसी, नई दिल्लीThu, 28 May 2020 02:10 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप नई कार लेना चाहते हैं और जेब में एक भी पैसे नहीं हैं तब भी आपके दरवाजे पर कार खड़ी हो सकती है। दरअसल एचडीएफसी बैंक मारुति के वाहनों पर गाड़ी की कुल कीमत का 100 प्रतिशत तक कर्ज दे रही है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने नई कार खरीदने वालों के लिए आसान शर्तों पर ऋण योजनाओं की पेशकश करने के लिए एचडीएफसी बैंक लिमिटेड के साथ समझौता किया है।

HDFC bank (Symbolic Image)

मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने एक बयान में बताया कि योजनाओं में लोचदार मासिक किस्त (ईएमआई) का विकल्प शामिल है, जिसके तहत ग्राहक हर साल तीन महीने कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और ग्राहकों के हाथ में आने तक गाड़ी की कुल कीमत का 100 प्रतिशत तक कर्ज ले सकते हैं। पहले छह महीने कर्ज की किस्त प्रति लाख, प्रति माह 899 रुपये से शुरू हो रही है।

इस साझेदारी के बारे में एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ''यह उन खरीदारों के लिए फायदेमंद है, जो कोविड-19 महामारी के उन्होंने कहा कि नए कार खरीदार कम डाउनपेमेंट से लेकर कम ईएमआई तक के विकल्प चुन सकते हैं।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें