Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Gretex Corporate Services fixes reord date for 8-1 bonus Share

पिछले साल आया था IPO, अब कंपनी देगी 1 पर 8 शेयर बोनस, जानें रिकॉर्ड डेट 

कंपनी ने रेगुलेटरी को दी जानकारी में बताया,“11 अक्टूबर की तारीख को बोनस शेयर के लिए रिकॉर्ड डेट तय किया गया है।” बता दें, कंपनी अपने योग्य निवेशकों को 1 शेयर पर 8 शेयर बोनस के रूप में देने जा रही है।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीSun, 2 Oct 2022 05:43 PM
हमें फॉलो करें

ग्रेटेक्स कॉरपोरेट सर्विसेज़ लिमिटेड (Gretex Corporate Services) एक स्मॉल कैप कंपनी है।फाइंनेशियल सर्विस देने वाली ये कंपनी निवेशकों को बोनस शेयर देने जा रही है। कंपनी की तरफ इस इसके लिए रिकॉर्ड डेट का ऐलान किया गया है। बता दें, एक ही साल पहले कंपनी का आईपीओ आया था। आइए जानते हैं कैसा है इस स्टॉक परफॉर्मेंस?

कब है रिकॉर्ड डेट? 

कंपनी ने रेगुलेटरी को दी जानकारी में बताया,“11 अक्टूबर की तारीख को बोनस शेयर के लिए रिकॉर्ड डेट तय किया गया है।” बता दें, कंपनी अपने योग्य निवेशकों को 1 शेयर पर 8 शेयर बोनस के रूप में देने जा रही है, जिसके लिए फेसवैल्यू 10 रुपये है। निवेशकों के लिए यह साल शानदार रहा है। कंपनी साल 2022 में अच्छा रिटर्न दिया है। कंपनी का मार्केट कैप 54.19 करोड़ रुपये का है।

शेयर मार्केट में कैसा है कंपनी का प्रदर्शन? 

बीएसई में 29 सितंबर को कंपनी एक शेयर की कीमत 520 रुपये थी। पिछले एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 151.21 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, साल 2022 में अबतक कंपनी के शेयर का भाव 151.45 प्रतिशत तक चढ़ गया है। 6 महीना पहले जिस किसी ने इस कंपनी के शेयर पर दांव लगाया होगा उसका रिटर्न 181 प्रतिशत तक बढ़ गया होगा। निवेशकों के लिए अच्छी बात यह है शेयरों में बीते एक महीने के दौरान भी तेजी देखने को मिली है। इस दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 57.98 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। कंपनी के 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 607 रुपये है। वहीं, 52 सप्ताह का न्यूनतम स्तर 160 रुपये है। 

(डिस्‍क्‍लेमर: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें