ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसAkasa Air से सफर करने की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने दिया बड़ा अपडेट 

Akasa Air से सफर करने की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने दिया बड़ा अपडेट 

अकासा एयर (Alasa Air) से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। इस भारतीय एयरलाइन कंपनी के साथ हर दूसरे सप्ताह एक नया एयरक्राफ्ट जुड़ेगा। कंपनी की तरफ से यह जानकारी बुधवार को यह जानकारी दी गई।

Akasa Air से सफर करने की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने दिया बड़ा अपडेट 
Tarun Singhलाइव मिंट,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 04:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अकासा एयर (Alasa Air) से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। इस भारतीय एयरलाइन कंपनी के साथ हर दूसरे सप्ताह एक नया एयरक्राफ्ट जुड़ेगा। यानी जल्द ही देश के अलग-अलग हिस्सों के लोग भी अकासा एयर की फ्लाइट का लुत्फ उठा पाएंगे। कंपनी की तरफ से यह जानकारी बुधवार को तीसरा एयरक्राफ्ट रिसीव करने के बाद दी गई है। बता दें, अकासा एयर ने पहला सफर 7 अगस्त को मुंबई से अहमदाबाद के बीच किया था। 

कंपनी के पास है पर्याप्त पैसा 

अकासा एयर के संस्थापक और सीईओ विनय दुबे कहते हैं कि एयर लाइन के पास इतना कैपिटल है कि अगले पांच साल में वह अपने बेड़े में 72 एयरक्राफ्ट शामिल कर सकती है। विनय दुबे ने बताया, 'हमारी फाइनेंशियल स्थिति मजबूत होने की वजह से वह हमें अगले 18 महीनों अपने पहले एयरक्राफ्ट के ऑर्डर से अधिक एयरक्राफ्ट खरीद पाएंगे।' बता दें, इस एयरलाइन में बड़े निशेशक बिग-बुल राकेश झुनझुनवाला कि निधन इसी रविवार को हो गया है। ऐसे में सीईओ की तरफ से इस तरह का बयान काफी महत्त्वपूर्ण हो जाता है। 

एक महीने में 25% तक का रिटर्न, इन तीन मल्टीबैगर शेयरों ने किया निवेशकों को मालामाल

इन कंपनियों से है अकासा की टक्कर 

पिछले साल नवंबर में अकासा ने 72 बोइंग 737MAX का ऑर्डर दिया था। कंपनी को इस फील्ड में इंडिगो, स्पाइस जेट जैसी कंपनियों से टक्कर लेनी होगी  बता दें, भारतीय एयरलाइन कंपनियों के लिए अच्छी खबर यह है कि इस साल पहली छमाही में 5 करोड़ 70 लाख लोगों हवाई सफर किया है। जोकि पिछले साल के पहले 6 महीनों की तुलना में 238% अधिक है। 

epaper