Hindi NewsBusiness NewsGood days will return with Go First Acquisition may happen soon know the complete plan

Go First के लौटेंगे अच्छे दिन! जल्द हो सकता है अधिग्रहण, जानें पूरा प्लान

Go First एयरलाइन के अच्छे दिनों की शुरुआत फिर से हो सकती है। रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार स्पाइस जेट के मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह और Busy Bee Airways ने अपनी बोलियां जमा की हैं।

Go First के लौटेंगे अच्छे दिन! जल्द हो सकता है अधिग्रहण, जानें पूरा प्लान
Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 24 Feb 2024 02:58 PM
हमें फॉलो करें

गो फर्स्ट (Go First) एयरलाइन के अच्छे दिनों की शुरुआत फिर से हो सकती है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार स्पाइस जेट के मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह और Busy Bee Airways ने अपनी बोलियां जमा की हैं। निवेशकों की तरफ से 1600 करोड़ रुपये के निवेश का प्लान दिया गया है। हालांकि, अभी तक इस मसले पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

इस मीटिंग में मौजूद बैंकर के अनुसार एयरलाइन, “पूरा प्लान अतिरिक्त फंड के जरिए फिर से एयरलाइन के ऑपेरशन्स को शुरू करना है।” बता दें, गो फर्स्ट एयरलाइन बैंकरप्सी प्रोसेस के गुजर रही है। Busy Bee Airways में मेजॉरिटी शेयरहोल्डर्स निशांत पट्टी कहते हैं, “जबतक कमेटी ऑफ क्रेडिटर्स की तरफ से सफल बोलीदाता का ऐलान नहीं किया जाता तब हम अपनी बोली को कॉन्फिडेंशियल रखेंगे।” 

नाम ना बताने की शर्त पर रॉयटर्स को एक व्यक्ति ने बताया कि शारजहां की स्काई वन एयरवेज भी गो फर्स्ट के लिए बोली लगाई है। लेकिन यह बोली कम है। बता दें, यह पूरी प्रक्रिया अगले महीने तक पूरा किया जा सकता है। 

एयरलाइन कंपनी को यहां से मिला है लोन 

गो फर्स्ट ने पिछले साल मई में पहली बार बैकरप्सी के लिए अप्लाई किया था। एयरलाइन कंपनी के ऊपर 65.21 बिलियन रुपये का लोन है। कंपनी को यह लोन सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीबीआई बैंक और डच बैंक से मिला है। 

ऐप पर पढ़ें