ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस31 मार्च तक यात्रा का है प्लान तो केवल 926 रुपये में बुक कराएं फ्लाइट टिकट

31 मार्च तक यात्रा का है प्लान तो केवल 926 रुपये में बुक कराएं फ्लाइट टिकट

अगर आप 11 फरवरी से 31 मार्च के बीच यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो ट्रेन टिकट से कम रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। रिपब्लिक डे पर प्राइवेट एयरलाइन गो फर्स्ट खास ऑफर लेकर आई है। राइट टू फ्लाई...

31 मार्च तक यात्रा का है प्लान तो केवल 926 रुपये में बुक कराएं फ्लाइट टिकट
Drigraj Madheshiaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Jan 2022 09:43 AM

इस खबर को सुनें

अगर आप 11 फरवरी से 31 मार्च के बीच यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो ट्रेन टिकट से कम रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। रिपब्लिक डे पर प्राइवेट एयरलाइन गो फर्स्ट खास ऑफर लेकर आई है। राइट टू फ्लाई  नाम से एक ऑफर लाई है। इसके तहत आप महज 926 रुपए में हवाई टिकट बुक कर सकेंगे।

यह ऑफर 22 जनवरी से खुला है और  26 जनवरी को समाप्त होगा। ऑफर के तहत 11 फरवरी से 31 मार्च 2022 तक की हवाई यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। इस टिकट के साथ आप 15 किलो तक का सामान ले जा सकते हैं।

 

यह ऑफर सिर्फ धरेलू यानी डोमेस्टिक उड़ानों पर लागू होगा। इस छूट का फायदा आपको कंपनी की वेबसाइट समेत कहीं से भी टिकट बुक कराने पर मिल जाएगा। कंपनी के मुताबिक इस ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं की जा सकती है और ना ही ऑफर के साथ इसे जोड़ा जा सकता है।

वहीं, इस ऑफर में एक खास बात यह है कि  यात्रा से 3 दिन पहले तक बिना किसी एक्स्ट्रा फीस के आप अपनी फ्लाइट टिकट रीशेड्यूल करवा सकते हैं। हालांकि अगर आप टिकट कैंसल करवाते हैं तो आपकोकैंसिलेशन चार्ज चुकाना होगा।

epaper