Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Go First extends suspension of flight operations till May 26 - Business News India

Go First संकट: अब 26 मई तक ठप रहेगी उड़ान सेवाएं, कंपनी को यह उम्मीद

एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि परिचालन संबंधी कारणों से 26 मई 2023 तक उड़ानें रद्द की जाती हैं। आपको बता दें कि गो फर्स्ट की उड़ान सेवाएं 3 मई से ठप पड़ी है। 

Go First संकट: अब 26 मई तक ठप रहेगी उड़ान सेवाएं, कंपनी को यह उम्मीद
Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 10:52 PM
हमें फॉलो करें

प्राइवेट सेक्टर की एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First) ने उड़ान सेवाओं के निलंबन को 26 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। हालांकि, गो फर्स्ट ने उम्मीद जताई कि वह जल्दी ही बुकिंग बहाल करेगी। एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि परिचालन संबंधी कारणों से 26 मई 2023 तक उड़ानें रद्द की जाती हैं। बता दें कि गो फर्स्ट की उड़ान सेवाएं 3 मई से ठप पड़ी है। 

कंपनी ने कहा, “जल्द ही बुक की गई टिकट का पूरा पैसा वापस कर दिया जाएगा। जैसा कि आप जानते हैं, कंपनी ने तत्काल समाधान और परिचालन की बहाली के लिए आवेदन दायर किया है। हम जल्दी ही बुकिंग बहाल करने में सक्षम होंगे।”

स्वैच्छिक दिवाला के लिए आवेदन: कंपनी ने स्वैच्छिक दिवाला समाधान कार्यवाही का आवेदन किया था। इस आवेदन को नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) ने स्वीकार कर लिया है। हालांकि, लीज पर विमान देने वाली कुछ कंपनियों ने NCLT के फैसले को चुनौती देते हुए राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) का रुख किया है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें