DA Image
Friday, November 26, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसGo Fashion के GMP ने बढ़ाई निवेशकों की उम्मीद, चेक करें IPO का अलॉटमेंट स्टेटस

Go Fashion के GMP ने बढ़ाई निवेशकों की उम्मीद, चेक करें IPO का अलॉटमेंट स्टेटस

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीDeepak Kumar
Thu, 25 Nov 2021 03:11 PM
Go Fashion के GMP ने बढ़ाई निवेशकों की उम्मीद, चेक करें IPO का अलॉटमेंट स्टेटस

Go Fashion IPO share allotment: महिलाओं के परिधान ब्रांड गो कलर्स की पैरेंट कंपनी गो फैशन (इंडिया) लिमिटेड के आईपीओ से निवेशकों को बड़ी उम्मीदें है। इस कंपनी के आईपीओ का अलॉटमेंट शुरू हो चुका है। अगर आपने भी गो फैशन (इंडिया) लिमिटेड के आईपीओ में दांव लगाया था, 24 घंटे के भीतर अलॉटमेंट की जानकारी मिल जाएगी। 

जीएमपी से क्या हैं संकेत: ग्रे मार्केट प्रीमियम यानी जीएमपी से संकेत मिल रहे हैं कि गो फैशन (इंडिया) लिमिटेड निवेशकों को बंपर मुनाफा देने वाला है। बिजनेस इनसाइडर की खबर के मुताबिक कंपनी का जीएमपी 425 रुपए हो गया है। इस लिहाज से देखें तो शेयर बाजार में कंपनी की लिस्टिंग 1100 रुपए से ज्यादा पर हो सकती है। आपको बता दें कि आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 655 से 690 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। 

वहीं, लॉट साइज 21 शेयर का है। जिन निवेशकों के हिस्से आईपीओ है, उन्हें कम से कम एक लॉट मिलना तय है। रकम के हिसाब से देखें तो एक लॉट पर 14,490 रुपए खर्च हुए हैं। जीएमपी के आधार पर देखें तो लिस्टिंग के साथ ही एक लॉट वाले निवेशक को करीब 9 हजार रुपए तक का मुनाफा हो जाएगा। इसकी 30 नवंबर को शेयर बाजार में लिस्टिंग होने की उम्मीद है।   

कैसे चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस:  https://ris.kfintech.com/ipostatus/ipos.aspx लिंक पर विजिट कर सकते हैं। इस लिंक को क्लिक करने के बाद Go Fashion को सेलेक्ट करना होगा। इसके अगले स्टेप में एप्लीकेशन नंबर या DPID/Client आईडी या फिर PAN नंबर एंटर कर अलॉटमेंट स्टेटस देख सकते हैं। 

ये भी है तरीका: आप इस लिंक- https://www.bseindia.com/investors/appli_check.aspx पर विजिट कर एप्लीकेशन नंबर, पैन नंबर एंटर करेंगे। इसके बाद I m not a robot बॉक्स पर मार्क कर सब्मिट करना होगा। इसके बाद अलॉटमेंट की जानकारी मिल जाएगी। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें