ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessGenesys International Share climbed 7 percent as Company New India Map Platform chosen as official map for Ayodhya city Business News India

अयोध्या से आई बड़ी खुशखबरी, इस छोटी कंपनी के शेयरों में रॉकेट सी तेजी

जेनेसिस इंटरनेशनल के शेयर 7% के तेज उछाल के साथ 487 रुपये पर पहुंच गए हैं। अयोध्या डिवेलपमेंट अथॉरिटी ने कंपनी के न्यू इंडिया मैप प्लेटफॉर्म को अयोध्या शहर के लिए ऑफिशियल मैप के रूप में चुना है।

अयोध्या से आई बड़ी खुशखबरी, इस छोटी कंपनी के शेयरों में रॉकेट सी तेजी
Vishnuलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 09 Jan 2024 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डिजिटल मैपिंग कंपनी जेनेसिस इंटरनेशनल के शेयर अयोध्या से आई एक अच्छी खबर के बाद रॉकेट बन गए हैं। स्मॉलकैप कंपनी जेनेसिस इंटरनेशनल के शेयर मंगलवार को 7 पर्सेंट की तेजी के साथ 487 रुपये पर पहुंच गए हैं। दरअसल, अयोध्या डिवेलपमेंट अथॉरिटी ने कंपनी के न्यू इंडिया मैप प्लेटफॉर्म को अयोध्या के लिए ऑफिशियल मैप के रूप में चुना है। जेनेसिस इंटरनेशनल के शेयर अपने एक साल के हाई के बिल्कुल करीब हैं। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 492 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 267 रुपये है। 

मैप में होगा यूनीक चेंज डिटेक्शन फीचर 
जेनेसिस इंटरनेशनल (Genesys International) का न्यू इंडिया मैप प्लेटफॉर्म पूरे शहर के लेटेस्ट 2D नैविगेशन और 3D डिजिटल ट्विन को इंटीग्रेट करता है और यह यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस उपलब्ध कराता है। कंपनी ने बताया है कि उसका अयोध्या मैप न केवल ऑप्टिमल रूट्स और लोकेशंस उपलब्ध कराएगा, बल्कि इसमें इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की जरूरतों के लिए स्पेशल फीचर्स भी होंगे। प्रोजेक्ट में एडवांस्ड 3D मैपिंग सिस्टम के साथ नैविगेशन और यूनीक चेंज डिटेक्शन फीचर होगा। इस फीचर से अथॉरिटीज को किए जाने वाले बदलावों को तेजी के साथ ट्रैक और मॉनिटर करने में मदद मिलेगी। साथ ही, अथॉरिटीज जरूरत के मुताबिक रिसोर्सेज और इंफ्रास्ट्रक्चर की तैनाती कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें- गुजरात में ₹2000 करोड़ लगाएगी कंपनी, डील के बाद रॉकेट से भागे शेयर
 
3 साल में शेयरों में 600% से ज्यादा का उछाल
जेनेसिस इंटरनेशनल के शेयरों में ताबड़तोड़ तेजी आई है। डिजिटल मैपिंग कंपनी के शेयर पिछले 3 साल में 600 पर्सेंट से ज्यादा चढ़ गए हैं। कंपनी के शेयर 1 जनवरी 2021 को 67.75 रुपये पर थे। जेनेसिस इंटरनेशनल के शेयर 9 जनवरी 2024 को 487 रुपये पर पहुंच गए हैं। पिछले 2 महीने में कंपनी के शेयरों में 55 पर्सेंट का उछाल आया है। कंपनी के शेयर इस अवधि में 304.75 रुपये से बढ़कर 487 रुपये पर पहुंच गए हैं। पिछले महीने ही जेनेसिस इंटरनेशनल (Genesys International) को किंगडम ऑफ सऊदी अरेबिया की तरफ से मक्का की 3D डिजिटल ट्विन मैपिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिला है। यह बात इकनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट में कही गई है।

यह भी पढ़ें- तीन महीने पहले हुई थी शानदार लिस्टिंग, अब एक्सपर्ट बोले- बेच दो
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें