ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस400 रुपए के पार जाएगा अडानी की कंपनी का शेयर, अभी खरीदा तो इतना फायदा

400 रुपए के पार जाएगा अडानी की कंपनी का शेयर, अभी खरीदा तो इतना फायदा

गौतम अडानी की कंपनी अडानी विल्मर का शेयर 420 रुपये तक के भाव पर जाएगा। ये बात बैंक ऑफ अमेरिका सिक्योरिटीज ने कही है। इसके साथ ही अडानी विल्मर के शेयरों पर 'बाय' रेटिंग दी है। मतलब ये कि...

400 रुपए के पार जाएगा अडानी की कंपनी का शेयर, अभी खरीदा तो इतना फायदा
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 17 Mar 2022 08:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गौतम अडानी की कंपनी अडानी विल्मर का शेयर 420 रुपये तक के भाव पर जाएगा। ये बात बैंक ऑफ अमेरिका सिक्योरिटीज ने कही है। इसके साथ ही अडानी विल्मर के शेयरों पर 'बाय' रेटिंग दी है। मतलब ये कि कंपनी के शेयर खरीदने की सलाह दी गई है। बैंक ऑफ अमेरिका सिक्योरिटीज के मुताबिक आगे कंपनी का ग्रोथ तेजी से होगा।

फरवरी में आया था आईपीओ: बता दें कि अडानी विल्मर का आईपीओ फरवरी महीने में लॉन्च हुआ था। आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 218-230 रुपये प्रति शेयर तय किया था। जिन निवेशकों को आईपीओ अलॉट हुआ है, उनके पास 230 रुपए तक के भाव पर कंपनी का शेयर होगा। 

झटके के बावजूद अनिल अंबानी की कंपनी के शेयर की बढ़ी खरीदारी, चौंका रहा परफॉर्मेंस

आईपीओ ने लॉन्चिंग के बाद निवेशकों को जबरदस्त मुनाफा दिया और शेयर का भाव 420 रुपए के स्तर तक गया था। हालांकि, बीते कुछ दिनों तक शेयर का भाव गिरा और अब गुरुवार को ये 379.70 रुपए के स्तर पर है। 

कितने तक का होगा फायदा: बीते कारोबारी दिन के मुकाबले अब शेयर का भाव 33.40 रुपए या 9.64 फीसदी ज्यादा है। इस लिहाज से देखें तो अगर एक बार फिर शेयर का भाव 420 रुपए के स्तर तक जाता है तो प्रति शेयर 40 रुपए तक का फायदा मिलने की उम्मीद है।

फिलहाल, कंपनी का मार्केट कैपिटल 49,348.80 करोड़ रुपए है। हालांकि, अडानी विल्मर का शेयर भाव 50 हजार करोड़ रुपए के स्तर को भी पार कर चुका है। आपको बता दें कि अडानी विल्मर खाद्य तेल में अग्रणी कंपनी है।